खेसारी लाल के गाने पर डांसर ने स्टेज पर किया रोमांटिक डांस

Dancer performed romantic dance on stage on Khesari Lal's song

इंटरनेट में जिस तरह से लोगों के दिलों दिमाग पर कब्जा कर रखा है। ऐसे में इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफार्म पर अलग-अलग डांस के वीडियो देखने को मिलते है। इन्हीं वीडियो के माध्यम से लोग अपना मनोरंजन करते है। वैसे डांस कि अगर बात चली है तो आपको बता दें आजकल तो छोटे-छोटे पार्टियों और फंक्शन में भी डांस का एक अहम स्थान बन चुका है। लोग डांस के माध्यम से अपना तो दिल बहलाते ही है, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर यूजर्स का भी दिल खुश करते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आइटम सॉन्ग पर एक खूबसूरत और बेहद ही हॉट सी डांसर ने डांस कर दिलों की धड़कन तो बड़ा ही दी है। चाहने वालों का दिल जीत लिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रात में डांस का प्रोग्राम चल रहा है, जहां डीजे फ्लोर लगा है। इस डीजे फ्लोर पर बेहद ही हसीन डांसर हरे रंग का घाघरा चोली पहने मौजूद है। जिनकी हॉटनेस लोगों की धड़कन बढ़ा रही है तो वहीं डांसर के पीछे आप भोजपुरी के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव को गाना गाते हुए भी सुनेंगे।

दरअसल इन शका गाना सोशल मीडिया पर तो सुनते ही है। आप लोग फिल्मों में भी देखते हैं जो काफी मशहूर हो रहता है। खेसारी लाल यादव के गाए हुए गाने पर लाजवाब अदाएं और एक्सप्रेशन दिखाते हुए डांसर जबरदस्त मडांस कर रही है।

डांसर का एक्सप्रेशन और अदा इतना कमाल का है कि लोगों का ध्यान खींचा चला जा रहा है। आप देख सकते है स्टेज के नीचे लोगों की भीड़ लगी है लेकिन जब डांसर झुमकर डांस करती है तो लोग दिल हार जा रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top