हुस्न के साथ देसी भाभी का देसी तड़का देख धड़के दिल

Desi Bhabhi's Desi Tadka

सोशल मीडिया ने लोगों को घर बैठे ही ऐसा माध्यम दे दिया है। जहां लोग अपने टैलेंट को बेहद ही आसानी से हजारों लाखों लोगों के बीच पहुंचा देते है। ऐसे इस प्लेटफार्म का उपयोग लड़के लड़कियां तो कर ही रहे है। भाभी भी इसका पूरा लाभ उठाते हुए अपने डांसर हुनर का कमाल दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वह भी अपने जबरदस्त अंदाज का कमाल दिखाकर दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी गाने पर भाभी जी का अंदाज और डांस देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भोजपुरी गाने पर भाभी जी को ठुमके लगाती हुए दिखा गया। दरअसल आप देख सकते है हरे रंग का साड़ी पहने हुए यह भाभी जी रात के अंधेरे में भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देखी जा सकती है। जो बेहद हॉट लग रही है। भाभी जी बेहद हॉट और सेक्सी अंदाज में भोजपुरी गाना “पिया के पजरवा” गाने पर डांस कर रही हैं।

पतली कमर के ठुमके लगाते हुए यह खूबसूरत और हसीन भाभी जब अदाएं दिखाकर झूमती है तो दिल झूम जाता है और धड़कन बढ़ जाती है। दिल बेकरार हो जाता है कि बार-बार देखता रह जाता है।

से*क्सी भाभी का भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस देखकर हर कोई फटी आंखें उन्हें देखता ही रह गया। दिल की धड़कन को संभाल रहा है और भाभी के डांस को देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। उनके ठुमके लगातार लोगों की धड़कनें बढ़ा रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे लोग देखने के साथ ही भाभी जी के हुस्न और डांस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top