काली चोली पहन कोमल रंगीली ने किया स्टेज तोड़ डांस, वीडियो हुआ वायरल —

Komal Rangili broke the stage wearing a black choli

हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती कोमल रंगली जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। कोमल रंगीली स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।कोमल रंगीली जब स्टेज पर आती हैं तो अपनी बोल्डनेस आग लगा देती हैं। उनको स्टेज पर झूमते देख फैंस मदहरोश हो जाते हैं। इसके साथ ही वो भीड़ को अपने लटके झटकों से बेकाबू कर देती हैं।

कोमल रंगीली के ठुमके—

कोमल रंगीली का एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर काफी आग लगा रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस को रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कोमल ब्लैक कलर की लहंगा और चोली पहने हुए हैं। इसके साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कोमल रंगीली बॉलीवुड के गाने मुझे मस्त माहौल में जीने दे गाने पर जबरदस्त ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही हैं। कोमल रंगीली ने भीड़ को दीवाना बना दिया है।

कोमल रंगीली के चाहने वालो का प्यार—

कोमली रंगीली को यूट्यूब पर डांसर माना जाता है। सपना चौधरी की तरह कोमल रंगीली के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्यू ज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं।आपको बता दें, यूट्यूब पर कोमल रंगीली का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्हे देखकर आप मस्तीन में झूमने लगेंगे। यही कारण है कि, कोमल रंगीली को काफी पसंद किया जाता है। इस, वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top