चिकनी चमेली डांसर के डांस को देख दादाजी का फिसला दिल, किया ताबड़तोड़ डांस

Dance of Chikni Chameli Dancer

इंटरनेट ने जिस तरह से अलग अलग प्लेटफार्म दिए है। मनोरंजन के लिए वैसे ही इन प्लेटफार्म ऊपर शॉर्ट वीडियो और रील्स के दौर में लोगों को कम वक्त में ही अच्छा खासा मांग रहा है। यहां डांस के द्वारा डांसर अपने हुनर और अंदाज़ का कमाल दिखाती है, तो वहीं इस वीडियो को देखकर लोग अपना मनोरंजन भी कर लेते हैं।

डांस के वीडियो हर रोज हजारों वीडियो होते है। इन्हीं वीडियो में कभी-कभी कुछ स्टेज शो के भी वीडियो होते है, जिसमें आप डांसर के लाइव शो को देख पाते है और उनके जबरदस्त अंदाज और हॉट डांस से अपना मनोरंजन भी कर लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर के हॉट डांस से बेकाबू हो जाते है। दादाजी का अंदाज ऐसा होता है कि देखकर सब चौक जाते है।

लड़की के हॉट डांस से बेकाबू हुए ताऊजी

सोशल मीडिया पर एक शानदार सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक डांसर को देखेंगे, जिसने घाघरा चोली पहन रखी है और स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही है। जबरदस्त और हॉट अदाओं को दिखाते हुए जब ठुमके लगाती है तो दादाजी उसके डांस को देखकर बेकाबू हो जाते है और अपनी उम्र का ख्याल भी भूल जाते है। स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करते है हालांकि जब वह स्टेज पर नहीं चल पाते हैं तो डांसर के पीछे ही लग जाते है।

वह लड़की भी अब जबरदस्त अदाएं दिखाते हुए बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते हुए देखी जा सकती है। जोरदार ठुमके जो अच्छे अच्छे नौजवानों को भी बेहाल कर दे यहां तो दादाजी दिल को संभाल ही नहीं पा रहे है। आप देख सकते है ताऊजी भी ठुमके लगा रहे है हालांकि उनका हाल बेहाल हो गया है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें दादाजी भी डांसर के साथ गंदी हरकत करते नजर आ गए। हाथापाई तक पहुंच जाते है और डांसर ने भी अपने डांस का वह अंदाज़ और बोल्ड अदाएं दिखाएं कि सभी बेकाबू से हो गए है। यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top