बिना घूंघट गिराए भाभी जी ने किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो हो रहा वायरल

Sister-in-law did a tremendous dance without dropping the veil

आज के समय में सोशल मीडिया से जुड़ना हर कोई चाहता है। ऐसे में अपने अपने हुनर के वीडियो बनाता है और शेयर कर देता है। कुछ वीडियो तो ऐसे जबरदस्त होते है जो कम ही वक्त में वायरल हो जाते है। वैसे अगर वीडियो की बात चली है तो आजकल लोगों का शौक बनता जा रहा है डांस, जिसके वीडियो देखना और शेयर भी करना पसंद है।

ऐसे में कुछ लोग तो अपने डांस के वीडियो हर रोज बनाते है और शेयर करते है। जिनके वीडियो देखने वालों की कोई कमी नहीं है। जबरदस्त अंदाज में उनके डांस वीडियो को देखा जाता है और पसंद भी किया जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भाभियों ने भी अपने ठुमको का ऐसा कमाल दिखाया कि देखने वाले देखते रह गए।

भोजपुरी भक्ति गीत पर भाभियों का दिखा जबरदस्त अंदाज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं पंडाल लगा है। जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस इस भीड़ के बीच में स्टेज पर “कारे कजरा रे कान्हा” भक्ति गीत गाए जा रहा है और इसी भक्ति गीत पर वहां भीड़ से निकल कर, दो भाभिऊ आती है और घूंघट के अंदर से ही अपनी ठुमको का कमाल दिखाने लगती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काले रंग और भूरे रंग की साड़ी पहने दो भाभियां जिनका लंबा सा घूंघट निकला है। चेहरा जरा सा भी नहीं दिख रहा है लेकिन उनके ठुमको का कमाल जरूर दिख रहा है। इस प्यारे से भक्ति गीत पर वह भी खूबसूरत सा डांस करते हुए नजर आ रहे है।

दोनों भाइयों का डांस अंदाज काफी कमाल का है। दरअसल भाभियों के डांस ने वहां मौजूद लोगों का तो अच्छा खासा मनोरंजन कर ही दिया है। सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर भी सबका खूब मनोरंजन कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त वीडियो को हर कोई देख रहा है। दोनों ही भाभियों के ठुमको और डांस की तारीफ कर रहा है। वह अपने मर्यादा में रहते हुए अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत ली है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top