डांसर के डांस को देखकर 85 साल के दादा पर चढ़ी जवानी

Youth on 85 years old grandfather

मीडिया पर हर रोज नए-नए वीडियो देखने को मिलते रहते है। लोग अपने अपने अंदाज़ हुनर और अपने टैलेंट का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म का प्रयोग करते रहते है। दरअसल इंटरनेट ने अलग-अलग प्लेटफार्म दे रखा है। इसमें आम जनता हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी सभी एक्टिव रहते है।

दरअसल ऐसा माध्यम है जो कुछ ही मिनटों में आपको मशहूर भी कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें डांसर के डांस ने गांव भर में बवाल तो मचाया ही है, लेकिन डांसर के अंदाज को देखकर दादाजी ने जो बवाल मचाया वह लोग देखकर ही हैरान हो जा रहे है।

भोजपुरी गाने पर डांस के साथ जोश में आए दादाजी

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देखेंगे जहां पूरा गांव इकट्ठा हुआ है। रात का समय है और यहां पर लाइट जल रहे है। जहां एक तरफ पुरुष बैठे है तो दूसरी तरफ महिलाएं बैठे हुए है।वही बीच की खाली जगह में डीजे पर बज रहे है। भोजपुरी गाने पर काले रंग के सूट में डांसर अपने डांस का कमाल दिखा रही है। वह बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही है और झूम झूम कर डांसर के डांस को देखकर एक दादाजी का तो जैसे जवानी ही आ गया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं लूंगी और गंजी पहने हुए दादाजी डांसर के जबरदस्त ठुमको और हॉट अंदाज के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है। मुंह में बीड़ी लिए हुए धुआं फूंक रहे है और उसके साथ खूब झूम रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे वह अभी नौजवान है और डांसर के डांस के साथ वह हॉट से हॉट डांस करते चले जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो जमकर छाया हुआ है हर कोई उनके डांस की तारीफ तो कर ही रहा है, तो कुछ लोग ऐसे बवालिया अंदाज में दादाजी को डांस करते देख हैरान हो गए है। जहां डांसर अपन ठुमको का कमाल दिखा रही है, तो वहीं दादा है क्या ठुमको के भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे गांव के पूरे लोग तो देख ही रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब देख रहे है। वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top