छोटी लड़की का धमाकेदार डांस देख यूजर्स के उड़े होश

bang dance of little girl

आज के समय में सोशल मीडिया पर बच्चे हो, बुड्ढे हो या नौजवान सभी जुड़े हुए है। सभी अपने अपने हुनर का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर लगे हुए है। जिसकी वजह से उन्हें प्रसिद्धि मिल सके और उनकी पहचान हो जाए।

दरअसल यह ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग रातोंरात स्टार बनते है। जिनके वीडियो कभी-कभी इस कदर वायरल हो जाते है कि देश भर में उनकी एक खास पहचान बन जाती है और इसी वजह से लोग अपने टैलेंट का कमाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया, जैसे प्लेटफार्म का प्रयोग करते रहते है। यहीं पर आप एक छोटी सी बच्ची का डांस देखेंगे, जो अपने जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की ब्लू कलर का लहंगा पहने हुए स्टेज पर मौजूद है। यह लड़की काफी छोटी है लेकिन डांस स्टाइल काफी कमाल का और जबरदस्त है। एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसे है कि बड़े बड़े डांसर को भी फेल कर दें। आप देख सकते है आर्केस्ट्रा के इस प्रोग्राम में वह स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही है।

छोटी लड़की का डांस स्टाइल काफी कमाल का है और एक्सप्रेशन के साथ अदाओं से भरा यह स्टाइल लोगों को पसंद आ रहा है । जिसमें लड़की अपने अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीत ले रही है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो ने सब दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर stylish Sahim नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को लाइक कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top