खेसारी लाल यादव के गाने पर कोमल रंगीली ने किया हॉट डांस तो बेकरार हुए दिल

Komal Rangili did hot dance

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी के डांस इतनी लाजवाब और हॉट होते है कि इसकी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। सोशल मीडिया पर यह खुद एक्टिव रहती है। अपने हॉट डांस के वीडियो से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती है। वैसे कोमल रंगीली अपने लाजवाब अंदाज़ के लिए मशहूर है और इसीलिए इनका वीडियो कम ही वक्त में वायरल भी हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोमल चौधरी का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है स्टेज के नीचे लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच जहां स्टेज है उस पर कोमल चौधरी अपने डांस और अदाओं का कमाल दिखा रही है।

कोमल चौधरी खेसारी लाल यादव के बेहद ही मशहूर गाने “राते दिया बुता के पिया क्या-क्या किया” पर जबरदस्त हॉट अंदाज दिखाते हुए से*क्सी अदाओं का तड़का लगा रही है कि दिल की बेकरारी बढ़ जा रही है।

वहां स्टेज के सामने बैठे लोग इस कदर बेकरार हो रहे हैं कि उनके पसीने चल जा रहे है और वह खड़े हो जा रहे है। जहां भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है, वहीं कोमल चौधरी अपनी जबरदस्त हॉट और से*क्सी अदाओं को दिखाकर जब डांस मूव्स काफी जोरदार करती है तो इसका झटका वहां सबको तो लगता ही है, यूजर्स भी यह झटके अनुभव कर रहे है।

सोशल मीडिया पर कोमल चौधरी का डांस वीडियो छा चुका है। हर किसी को उनका यह हाॅट सा अंदाज पसंद आ रहा है और उनकी अदाएं लोगों ने खूब पसंद की है। जिनकी अदाएं और हॉटनेस का तड़का इस कदर लगता है कि लोग दीवाने से हो जाते है। कोमल चौधरी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसने भी देखा वह इनके डांस की तारीफ करते नहीं थका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top