नागिन धुन सुनते ही नई नवेली बहू नागिन बन किया बेहतरीन डांस

Hot dance of Rani Chatterjee and Deepshikha

शादी ब्याह के माहौल में डांस न हो ऐसा संभव ही नहीं है। आपने अक्सर देखा होगा कि शादी या बारात के दौरान लोग डांस कर रहे हैं और उसमें नागिन डांस ना हो तो अधूरा सा लगता है। नागिन डांस वहां पर मौजूद लोगों के साथ वहां का माहौल बांध देता है।

ऐसे में शादी के सीजन में नागिन डांस का एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होता रहता है। कोई डांस तो इतने कमाल के होते हैं कि देखकर हंसी भी आती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शादी के बाद घर में नई नवेली दुल्हन ने अपने डांस से माहौल को बांध दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोहनपुरा ग्रामीण सा नजर आ रहे हैं। वहां गांव में शादी हुई और घर में नई नवेली दुल्हन आती है। जिसके हाथ में लाल चूड़ा मौजूद है और वह लंबे से घुंघट के अंदर चेहरे को छुपाए हैं, लेकिन जब नागिन गाना बजता है तो नई नवेली दुल्हन का डांस काफी बेमिसाल का होता है।
उनके डांस को देखने के लिए यहां वहां मौजूद बच्चियां और महिलाएं हैं, जो उनके डांस को देखकर काफी हैरान है। 3 मिनट 12 सेकंड के इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन का एनर्जी काफी हाई है।

इस high-energy वाले डांस वीडियो को यूट्यूब SK studio ETAH पर देख सकते हैं। जिसे 10 लाग लोगों ने देखा है और 28,000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है गजब वही दूसरे यूजर ने लिखा हुआ वाकई लाजवाब डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top