क्यूट सी बच्ची ने जब खेल खेल में खरगोश की हालत खराब, वीडियो वायरल

Rabbit's condition deteriorated when the cute little girl played the game

सोशल मीडिया आपको एक से बढ़कर एक क्यूट से बच्चों का वीडियो दिखाएगा जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगा। वैसे भी छोटे बच्चे बहुत शरारती होते हैं। ऐसे में उनकी क्यूट सी शरारत लोगों का दिल जीत लेती है। हां यह जरूर है कि बच्चे दिल के बेहद ही साफ होते हैं, ऐसे में उनका कोई भी हरकत करना बड़ा ही बेमिसाल और कमाल का लगता है। छोटे बच्चों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है क्योंकि यूजर उसे बार-बार देखना पसंद करते हैं।

क्यूटनेस से भरा वीडियो वायरल–

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि छोटी सी बच्ची खरगोश के झुंड के पास चली जाती है। पहले तो वह खरगोश को प्यार करना चाहती है लेकिन खरगोश की तरफ बढ़ती नहीं है। यह देखकर खरगोश उसकी तरफ बढ़ने लगते हैं। जिससे वह काफी डर जाती है और डर के मारे पीछे की तरफ बढ़ने लगती है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में पुष्पा द राइज फिल्म का श्रीवल्ली गाना बज रहा है। इस प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals and baby cuteness नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 52.6 हजार लोगों ने पसंद किया है और बच्चे के क्यूटनेस की खूब तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @animals__reels

यही नहीं हार्ट की इमोजी भी लोगों ने ड्राफ्ट की है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट भी खूब दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है बच्ची का क्यूट सा एक्सप्रेशन देखने लायक है तो दूसरे यूजर ने लिखा है दिल छू लेने वाला वीडियो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top