लाल साड़ी पहने देसी भाभी ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा

Desi sister-in-law wearing red saree showed her beauty

आजकल सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए कई वीडियोस हमें देखने को मिलते हैं कुछ तो ऐसे देसी भाभी के वीडियो होते हैं जिसे देखकर काफी ज्यादा लोग मनोरंजन करते हैं देसी भाभी ने अपने डांस वीडियो से काफी जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं आपको बता दें कि देसी भाभी का एक जबरदस्त डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हो कि गांव की भाभी ने काफी जबरदस्त तरीके से फिल्म डेडली पार्ट 2 जो कि 2002 में रिलीज की गई थी उसमें गाना जो काफी सादा प्रसिद्ध हुआ था बीच बजरिया में जिसे की सपना अवस्थी ने गाया था वह पर्दे पर शर्बानी मुखर्जी ने अभिनेत्री ने भूमिका निभाया था।

इस गाने का क्रेज आज भी लोगों के अंदर मौजूद थे इस गाने पर भाभी जी ने काफी जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं इनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो में काफी फैन फॉलोइंग बन चुकी है।

भाभी जी का डांस वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि भाभी जी का या डांस वीडियो जिसने भी देखा है वह भाभी जी का दीवाना हो गया भाभी ने इतना खूबसूरत अंदाज में डांस स्टेप करती हुई नजर आई है कि लोग उसके डांस स्टेप का कॉपी भी कर रहे हैं भाभी जी ने लाया रेड कलर की साड़ी पहन रखी है और साथ में ही उन्होंने घूंघट भी ले रखा है और उसमें बेबाक अंदाज में काफी खूबसूरती से डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हो कि वीडियो सोशल मीडिया पर कितना तेजी से वायरल हो रहा है।

इस जबरदस्त वीडियो को देखने के लिए आप सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट@official-meenu-raj पर जाकर देख सकते हो कि इस वीडियो पर अभी तक छप्पन लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया और वही 98000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, इस वीडियो को काफी लोगों ने मीनू भाभी के कमेंट सेक्शन में ढेरों सारे इमोजी भेजकर काफी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top