भोजपुरी गाने “पटना से चल ता दवाइया” पर लड़की ने दिखाए जबरदस्त डांस

The girl showed tremendous dance

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं।आपको बता दें कि भोजपुरी गाने पर डांस का वीडियो काफी ज्यादा लोगों को पसंद आता है यूजर उसे देखना भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं जिस तरह से भोजपुरी इंडस्ट्री काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है उसी प्रकार भोजपुरी गाने का डांस भी काफी ज्यादा खूबसूरत और मनोरंजन कारी होता है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो देखकर शायद आपके भी होश उड़ जाएंगे, इस वीडियो में आप देख सकते हो कि किस तरह से एक आर्केस्ट्रा लड़की ने काफी खूबसूरत अंदाज में डांस करते हुए नजर आई है। इस लड़की ने ब्लू कलर का लहंगा चोली पहन रखा है, और खुले बाल के साथ काफी खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है। भोजपुरी गाने “पटना से चलाते दवाइयां” जो काफी ज्यादा फेमस है। और इस गाने पर जिस तरह से उसने मुंह करके अपनी कमर को मटकाते हुए लोगों को दीवाना बना रही है। या डीजे के डांस फ्लोर पर काफी खूबसूरत अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हो आप भी लड़की के डांस के फैन हो जाएंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हो कि लड़की ने अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है एक बार इस डांस वीडियो को देखने के बाद आपका कई बार देखने को मन करेगा जिस तरह से इस लड़की ने अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है डांस काफी खूबसूरत अंदाज में करते हुए नजर आ रही हैं।

और आप लोगों को पता ही है कि भोजपुरी गाने के साथ डीजे का धन काफी ज्यादा मजेदार लगता है और उस पर एक प्यारा सा खूबसूरत डांस हो जाए तो लोग उसके दीवाने हो जाते हैं, खुशियों से होगा आपके साथ अगर आप इस वीडियो को देखते है।

पटना से चलता दवाइया” भोजपुरी गाने पर बेहतरीन डांस

वायरल हो रहे हैं, वीडियो में आप देख सकते हो कि वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। यूट्यूब चैनल अजय चौरसिया हिट नामक चैनल पर पोस्ट किया गया है, वीडियो पर अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। जबकि इस वीडियो पर लाइक की बात करें। तो 10,000 से ऊपर लाइक आ चुके हैं। वीडियो पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top