स्कूल के फंक्शन में छोटे बच्चों ने दिखाया कमाल का डांस, वीडियो देख खुश हुआ दिल

Small children showed amazing dance in school function

आज के समय में स्कूलों में पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों के अन्य एक्टिविटी से जुड़े हुए कार्यक्रम होते रहते है। जिसमें डांस का भी प्रोग्राम खूब रखा जाता है। वैसे तो अब स्कूल कॉलेज में एनुअल फंक्शन और फेयरवेल पार्टी भी होते है तो गणतंत्र दिवस स्वतंत्रता दिवस जैसे दिनों पर भी गीत संगीत और डांस के भी प्रोग्राम रखे ही जाते है।

ऐसा ही एक स्कूल से ही वीडियो वायरल हुआ जिसमें छोटे बच्चे डांस करते हुए नजर आ रहे है और इनका डांस इतना खूबसूरत है कि वीडियो अगर आप एक बार देख लेते है तो दिल तो खुश हो ही जाएगा, वीडियो दोबारा देखने के लिए मन करेगा। ऐसे ही यह वीडियो सबको इन दिनों आकर्षित कर रहा है।

कक्षा चार के बच्चों का खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खैरा का है। जहां स्टेज पर कुछ बच्चे खूबसूरत डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में बताया गया है कि यह कक्षा 4 के बच्चे है जो एक लोक गीत पर डांस कर रहे है। जिसमें यह बच्चियां कमाल का डांस कर रही है। उनका डांस स्टेप कमाल का है तो एक्सप्रेशन भी ऐसा है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रहा है।

बच्चों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जहां स्कूल के फंक्शन में यह नन्हे नन्हे बच्चे अपने डांस का लाजवाब कमाल दिखाकर दिल जीत ले रहे है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ उनके डांस भी आप देख सकते है। इनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी लोग खूब पसंद कर रहे है‌ जिसे यूट्यूब चैनल Mayur swar पर शेयर किया गया है। वीडियो को 13M व्यूज आए है और फोटो के लाइक आने के साथ लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top