महिला ने जब किया इसरा लंगूर ने पकड़ा तुरंत अपना सामान

Langur immediately caught his luggage

दोस्तों क्या आप ने भी अपने घर कोई पालतू जानवर को पाल रखा है, तो फिर आपके लिए तो सोशल मीडिया पर जानवरों के वायरल होने वाले वीडियो काफी अच्छे होते होंगे और आप इसे देखना भी पसंद करते होंगे, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो जानवरों को पसंद करते है लेकिन घर में पालना बिल्कुल भी नहीं। लेकिन वीडियो देखना इन्हें जरूर अच्छा लगता है।

ऐसे में यह सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियो देखकर अपना मनोरंजन कर लेते है। जानवरों की बात चली है तो आपको बता दें सोशल मीडिया पर नटखट और शरारती बंदरों के वीडियो भी खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है।

बंदर से ही जुड़ा एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक महिला को दो बंदर के छोटे-छोटे बच्चों को बोतल से दूध पिलाते हुए देखा गया। जिसे देखकर हर कोई उस महिला की तारीफ करते नहीं थक रहा है। जिसमें महिला एक मां का वह सुंदर सा रूप दिखा रही है, जिसके आगे बच्चे सिर्फ बच्चे ही होते है। वह इंसान के बच्चे हो या फिर किसी जानवर के।

वायरल हो रहे इस खूबसूरत से वीडियो में आप देखेंगे, एक महिला दो लंगूर के छोटे-छोटे बच्चों को अपनी गोद में ली हुई है। हालांकि एक बच्चा ज्यादा छोटा है, जिसे इंसानों के बच्चों के जैसे गोद में लेकर बोतल से दूध पिला रही है, तो एक बच्चा थोड़ा सा बड़ा है जो उनके ऊपर उछल कूद मचाए हुए। जो खुद भी बॉटल लेना चाह रहा है। जिससे महिला उस छोटे बच्चों को पिलाने के बाद देती भी है।

वह वहीं उनके पास बैठ कर पीता है फिर उछल कर उनके गोद में जाता है। दूध पीने के बाद बोतल उन्हें पकड़ा देता है। जिससे महिला वापस से उस बच्चे को पिलाने लगती है।

सोशल मीडिया पर यह प्यारा सा वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें छोटे और नन्हे लंगूर के बच्चों का अंदाज सबको पसंद आ रहा है तो मां की ममता से भरा यह वीडियो भी दिल छू ले रहा है। इस खूबसूरत से वीडियो को यूट्यूब पर Badri Narayan Bhadra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 12 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इस महिला की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top