देवर भाभी की जोड़ी ने अपने डांस अंदाज से महफिल में जमाया रंग

Devar Bhabhi Jodi

आज के समय में लोग डांस के वीडियो बनाना खूब पसंद करते है और इसके लिए कभी-कभी कुछ अतरंगी अंदाज चुनते है तो कभी ट्रेंड हो रहे गानों पर भी वीडियो बना लेते है। वैसे देखा जाए तो भोजपुरी गानों का भी अपना एक क्रेज बन चुका है। ऐसे में लोग भोजपुरी गानों पर भी डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

हाल ही में ऐसा यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देवर भाभी की जोड़ी ने अपने डांस से धूम मचा दिया है और लोग देखने वाले उनके डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है।

भोजपुरी गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आप देख सकते है जिसमें पीले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी जिनका चेहरा नहीं दिख रहा है और घूंघट में ही वह अपनी अदा और ठुमको का कमाल दिखा रही है, तो वहीं उनके साथ एक देवर भी उनका डांस में साथ दिखे रहा है। आप देख सकते है चारों तरफ लोग उन्हें घेरे हुए खड़े है और देवर भाभी की जोड़ी डांस करते हुए देखी जा रही है।

देवर भाभी की यह जोड़ी जबरदस्त अंदाज में वहां डांस कर रहे है। जहां भाभी के ठुमके और लटके झटके जोरदार है, तो वही देवर उनका साथ देते हुए बखूबी ठुमके लगा रहा है। हर किसी को दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। हां यह जरूर है कि लोग भाभी जी का चेहरा देखना चाह रहे थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं पर हां ठुमको का अंदाज जबरदस्त था यह सबको पसंद आया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छा गया। हर किसी को उनका अंदाज पसंद आ रहा है और इनके डांस की एनर्जी और खूबसूरत डांस स्टेप के साथ, जब वह वहां धूम मचाते है तो हर कोई उनके डांस को देखता ही रह जाता है। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट SK studio Etah पर यह डांस वीडियो शेयर किया गया है। जिसे 500 व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को जमकर देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top