नई नवेली भाभी का डांस देख देवर को लगा जोरदार झटका

new naveli bhabhi dance

आज के समय में डांस करना लोगों को बेहद पसंद है और जब सोशल मीडिया जैसा प्लेटफॉर्म मिल गया है, जहां आप मिनटों में अपने वीडियो वायरल कर सकते है और अपने लिए पहचान बना सकते है तो फिर वहां तो और भी ज्यादा लोग एक्टिव रहने लगे है। अपने खूबसूरत से डांस के वीडियो बनाते है और शेयर भी कर देते है।

ऐसे कई डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डांसर के डांस ने उसे मशहूर भी कर दिया और लोगों के बीच एक अच्छी खासी पहचान बन है। इसी कड़ी में एक भाभी जी भी जुड़ी हुई है, जिनके डांस अंदाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया है।

भोजपुरी भजन पर भाभी जी का कमाल का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक गांव के आंगन में महिलाएं बच्चे बैठे हुए है। वहीं एक भाभी जी पीले रंग का साड़ी पहने हुए डांस करते नजर आ रही है‌। भाभी जी भोजपुरी गाना “सजवा दे बोलेरो कार” गाने पर डांस करते हुए देखी जा सकती है। भाभी जी कमाल का डांस कर रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी ने पीले रंग की साड़ी पहनी है लेकिन घूंघट निकाले हुए वह घर के आंगन में ठुमके लगा रही है। जहां और लोग भी जुड़े हुए। भाभी जी गाने के माध्यम से मैया के दर्शन करने की बात कर रही है जो इस गाने पर जबरदस्त और खूबसूरत से डांस से लोगों का दिल भी जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा चुका है। हर किसी की पसंद बनता जा रहा है, जिसमें भाभी जी के ठुमको का कमाल तो देखा ही जा रहा है, उनके खूबसूरत से डांस अंदाज भी लोगों का दिल जीत ले रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK studio ETAH पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 9.8k व्यूज आ चुके है और लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top