नवरात्रि स्पेशल गाने पर भाभी जी ने किया खूबसूरत डांस, वीडियो ने जीता दिल

Sister-in-law did a beautiful dance

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील के इस जबरदस्त दौर में लोग जहां डांस के वीडियो देखना पसंद करते है, तो वहीं कुछ ऐसे भी डांस वीडियो वायरल होते है जिन्हें देखकर लोगों का दिन बन जाता है। इन्हीं डांस वीडियो में भाभियों का भी डांस वीडियो काफी लाजवाब और कमाल का होता है, जो अपने डांस और अपनी जबरदस्त लटके झटके से लोगों का दिल चुरा लेती है।

इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कविता भाभी ने अपने जबरदस्त ठुमको का नजारा देख कर दीवाने हो गए है।

नवरात्रि स्पेशल गाने पर भाभी जी ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक भाभी जी को देखेंगे। जिन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी है। घर के आंगन में नवरात्रि स्पेशल गानों पर ठुमके लगा रही है। आप देख सकते है वहां लोग उनके डांस को देखने के लिए बैठे हुए है और भाभी जी भी घूंघट में अपने ठुमको और लटके झटके के साथ खूबसूरत डांस कर रही है।

लोगों को भाभी जी का यह लटका झटका पसंद आ रहा है। जहां वह अपनी कमाल के डांस से दिल भी जीत रही है। आप देख सकते है भाभी जी का ठुमका और भाभी जी के नखरे कमाल के है खूबसूरत अदाओं को दिखा कर भाभी जी खूब डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। हर किसी को लोग उनके डांस को देखे जा रहे है और उनकी प्रशंसा भी कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK studio ETAH पर शेयर किया गया है। जिसे 6.3 के व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top