बलम बिन नींद ना आवे गाने पर भाभी जी ने किया करारा डांस

Sister-in-law danced on the song Balam Bin Niend Na Aawe

आज के समय में लोग इंटरनेट से काफी ज्यादा जुड़ चुके है। ऐसे में कुछ तो लोग इसका अच्छा खासा उपयोग करते हुए, अपने हुनर का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत रहे है। वैसे आपको बता दें वीडियो में डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखना लोगों को पसंद आता है।

दरअसल डांस ऐसा टैलेंट है जो सबके बस की तो बात नहीं है, लेकिन हां लोग ज्यादा से ज्यादा इसे सीखना पसंद करते है और जो हुनरबाज है उनके लिए तो डांस का टैलेंट ऐसा लाजवाब है कि वह कम ही वक्त में अपने खूबसूरत डांस से दिल जीत लेते है। एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक भाभी जी को आप डांस करते हुए देखेंगे। वह भी अपने खूबसूरत डांस है लोगों का दिल जीत रही है।

ठेठ भोजपुरी गाने पर भाभी ने लगाए ठुमके की छड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी घर के आंगन में ठुमके लगा रही है। आप देखेंगे यह खूबसूरत सी चिकनी चमेली भाभी ठेठ भोजपुरी गाना “बलम बिन नींद ना आवे” पर कमाल का डांस कर रही है।

खूबसूरत सी भाभी अपनी पतली कमर के लटके झटके लगाते हुए जब अदाओं को दिखाकर आंगन भर में झूम झूम कर डांस करती है, तो लोगों को उनका डांस पसंद आता है। भाभी जी लाजवाब ठुमको के साथ वहां झूम रही है। वह ठुमका और वह अदा हर किसी का दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। हर किसी की पसंद बनता जा रहा है और लोग भाभी जी के इस डांस की जमकर तारीफ कर रहे है। भाभी जी की अदाएं और भाभी जी के लगातार ठुमको की झड़ी ने लोगों का दिल बहला दिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल SK studio Etah पर शेयर किया गया है। जिसे 4.1k व्यूज है और लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top