रेड साड़ी में भाभी जी ने अपने हॉटनेस का तड़का लगाते हुए किया जबरदस्त डांस

Girls dance on Ruchi Shastri's song

सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील का दौर चला है। जहां लोग अपने अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसे कई डांस वीडियो है, जिनके द्वारा यूजर्स अपना खाली समय में अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। ऐसे कई बेहतरीन डांसर भी अपने डांस का जलवा बिखेरने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग करते है।

जिसकी वजह से उनका डांस तो मशहूर हो ही जाते है। उनकी भी एक पहचान बनी रहती है। वैसे देखा जाए तो इस प्लेटफार्म पर लड़के हो या लड़कियां सभी जुड़े हुए है फिर भाभियां कहां पीछे रहने वाली उनसे भी जुड़े डांस वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिल रहा है। इन दिनों जिसमें भाभी अपने डांस का कमाल दिखा रही है।

भोजपुरी गाने पर नई भाभी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नई नवेली भाभी जी जिन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी है। लंबा सा घूंघट निकाले हुए भाभीजी आंगन में मौजूद है। जहां देख सकते डीजे लगा है और वहीं पर लोगों की भीड़ भी है। डीजे फ्लोर पर भोजपुरी गाना “तू सुनले मेरे भरतार” पर भाभी जी ठुमके लगा रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नई नवेली भाभी जी अपने ठुमको का अंदाज दिखाकर ससुराल में लोगों का दिल जीत रही है। दरअसल इस भोजपुरी गाने पर भाभी जी जबरदस्त डांस स्टेप के साथ पतली कमर से जब ठुमके लगाती है तो वहीं मौजूद सभी लोगों के दिल धड़क जाते है। वैसे भाभी जी घूंघट में भी काफी खूबसूरत डांस करते हुए देखी जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। भाभी जी का अंदाज और डांस दोनों ही लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें उन्होंने अपने ठुमको और अपने लाजवाब अदाओं को दिखाकर यूजर्स का दिल जीत लिया है। वैसे यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट SK studio Etah पर देख सकते है। जिसे 6.2k व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इस भाभी के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top