प्यार की लूट भई, पर खूबसूरत सी भाभी का दिखा धांसू डांस

Dhansu dance of beautiful sister-in-law

दोस्तों क्या आपको भी डांस के वीडियो देखना पसंद है जो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल होते रहते है तो आपके लिए तो हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते ही है। कुछ भाभियों के डांस वीडियो की तो बात ही मत पूछिए। जिनके अंदर जिनके डांस ऐसे जबरदस्त होते है कि लोग देखने पर मजबूर हो जाते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी का जबरदस्त अंदाज और कमाल देखकर अच्छे अच्छों के भी होश उड़ गए है। इसमें भाभी जी ने अदाएं तो दिखाई डांस का जलवा ऐसा बिखेरा के लोग इसमें फंसे चले आ रहे है और उनके डांस को देखे जा रहे है।

“प्यार की लूट भई” भोजपुरी लोकगीत पर भाभी जी ने दिखाए अपने पतली कमर के ठुमको का कमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें पीले रंग की साड़ी पहने हुए एक महिला गांव के खेत में मौजूद है। जहां और भी महिलाएं और बच्चे इकट्ठा है। सभी के सिर पर पल्लू है और सभी भाभी जी के डांस को देखने के लिए आ तो रहे, आप देख सकते है भाभी जी बेहद ही खूबसूरत और रोमांटिक अंदाज में “प्यार की लूट भई” भोजपुरी लोकगीत पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

भाभी जी का अंदाज काफी कमाल का है अदाओं को दिखाते हुए जब भाभी जी ठुमके लगाती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है। चाहने वाले उनके डांस को देखे जा रहे है तो वहां बैठी महिलाएं भी उनकी डांस को खूब इंजॉय कर रही है, तो भाभी जी भी अपने ठुमको का कमाल दिखाकर पतली कमर से अदाएं बिखेर रही है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके डांस को पसंद करने के साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे है। जो सिर पर से बिना पल्ला गिराए झूम झूम कर डांस करने में मगन है। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Shivam studio shikohabad नाम से शेयर किया गया है। जिसे लोग देखे जा रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top