ससुराल में नई बहू ने पतली कमर से बलखाते लगाए ठुमके, तो धड़के देवर के दिल

The new daughter-in-law danced with a thin waist

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर हर कोई बिजी रहता है। लोग कभी अपने काम की वजह से बिजी रहते है तो इन काम के बीच में ब्रेक लेकर मनोरंजन के लिए भी सोशल मीडिया पर ही बिजी रहते है। जहां उनके मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते है। इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की भी अच्छा डिमांड ह।

डांस के द्वारा जहां लोग सोशल मीडिया पर जुड़े रहते है वही डांस के द्वारा कुछ लोग ऐसे भी है, जो अपने टैलेंट को दिखाकर रातोंरात मशहूर भी हो जाते है। इसी लोकप्रियता की वजह से ज्यादा से ज्यादा लोग अपने डांस का कमाल दिखाते रहते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नई बहू का डांस देखने को मिला।

नई बहू ने किया खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ससुराल में पहुंची नई बहू, जिसने रेड कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहने, लंबा सा घूंघट निकाले हुए है। वहीं ससुराल के आंगन में महिलाओं और लड़कियों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में नई बहू भोजपुरी गाने “काऊ दिन मेरो दूल्हा आवेगो” गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। जबरदस्त एनर्जी और पतली कमर से जब चलाते हुए बलखाकर डांस स्टेप करती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

नई बहू के ठुमके ने सबको हैरान कर दिया है। पतली कमर के जबरदस्त ठुमके और अदाओं को दिखाकर नई बहू का यह डांस लोगों को पसंद आ जा रहा है। आप देख सकती है वहां बैठी महिलाएं नई बहू को डांस को खूब इंजॉय कर रही है और तालियां बजा बजाकर उनका उत्साहवर्धन भी कर रही है।

सोशल मीडिया पर भी इस नई बहू का डांस सबको पसंद आ रहा है। जिसने भी देखा वह डांस की तारीफ तो कर ही रहा है, नई बहू की पतली कमर से निकलने वाले ठुमको से अपने दिल को रोक नहीं पा रहा है। ऐसे में दिल इस वीडियो को कई बार देखने के लिए मजबूर कर दे रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर तेजी से व्यूज आने के साथ लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top