शराब के नशे में चूर धर्मेंद्र ने तनुजा के साथ की सारी हदें.. तनुजा ने लगाए धर्मेंद्र को चाटा…

फिल्म इंडस्ट्रीज के परदे के पीछे ऐसी बहुत सी कहानियां होती है जिनकी जानकारी हमें नहीं होती है। कुछ कहानियों के विषय में हम तो जानते हैं तो कुछ बड़े-बड़े अभिनेता-अभिनेत्रियों से जुड़ी कहानियां हम नहीं जाते हैं। ऐसी कहानी है तनुजा और धर्मेंद्र की। इन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

लेकिन एक बार कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते तनुजा ने धर्मेंद्र को थप्पड़ मारा था और उन्हें बेशर्म इंसान तक कह दिया था। उस समय तनुजा काफी मशहूर हो चुकी थी और उसी दौरान फिल्म चांद और सूरज की शूटिंग हो रही थी। तनुजा और धर्मेंद्र दोनों अच्छे दोस्त हैं और दोनों खूब शराब पीते थे।

शूटिंग के दौरान तनुजा ने धर्मेंद्र को मारा थप्पड़
फिल्म के शूटिंग के दौरान तनुजा से धर्मेंद्र फ्लर्ट करने की कोशिश करने लगे और उनकी ऐसी हरकत से तनुजा काफी ज्यादा परेशान हो गई। तनुजा को धर्मेंद्र का स्वभाव पसंद नहीं आया और उन्होंने जोरदार थप्पड़ धर्मेंद्र पर जड़ दिया और उन्हें बेशर्म इंसान तक कह दिया।

थप्पड़ मारना धर्मेंद्र को काफी बुरा लगा और उन्होंने तनुजा से कहा कि अगर मैं तुम्हें इतना बुरा लगता हूं तो मुझे भाई बना लों। धर्मेंद्र ने कहा तनु मेरी मां आपको मेरा सॉरी मुझे अपना भाई बना लो।

तनुजा ने ऐसा करने से मना कर दिया लेकिन धर्मेंद्र बार-बार जिद्द करने पर तनुजा ने उन्हें बाद में काला धागा बांधकर भाई बना लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top