सोशल मीडिया पर छाया अजगर डांस,‌ हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट

dragon dance

सोशल मीडिया पर हर रोज नए डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी डांस वीडियो में से कभी कभी कुछ ऐसे ही मजेदार आ जाते हैं जिसे देखकर हंसी भी कंट्रोल नहीं होती और हैरानी नहीं होती है। कहीं कोई फंक्शन है और वहां पर डांस हो रहा है। नागिन डांस नहीं ऐसा संभव ही नहीं है। एक से बढ़कर एक नागिन डांस आपको देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें आप डांस देख कर हैरान तो होंगे, हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

जबरदस्त डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे खुली जगह है जहां पर डीजे लगा है और डीजे पर नागिन का म्यूजिक बज रहा है। इसी म्यूजिक पर एक शख्स जमीन पर सफेद गमछा पर बैठे हुए हैं और उस पर बैठकर बीन बजाने की एक्टिंग कर रहे हैं तो उनके सामने एक शख्स और हैं जो नागिन बने हुए हैं। नागिन की तरह डांस करते नजर आ रहे हैं।वीडियो में आप देखेंगे बीन बजाने वाला शख्स भी डीजे पर बज रहे धून की एक्टिंग करते हुए ऐसे बीन बजा रहा है जैसे सच में वही बजा रहा हो। इधर-उधर घूमते हुए वह बीन बजा रहा है और डांस करने वाला शख्स भी नागिन बना हुआ खूब लहराते हुए डांस कर रहा है। आप देखेंगे जो सफेद गमछा जमीन पर बिछा था उस पर लेटकर बैठकर एकदम नागिन बन चुका है। ऐसा लग रहा है बीन बजाने वाले को अभी डंस ही लेगा।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख लोग पसंद कर रहे हैं आगे बीन बजाने वाला शख्स बिल्कुल सपेरे की तरह ही बीन बजाने की एक्टिंग कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद करने के साथ ही शख्स के लिए अजगर डांस बताया जा रहा है। जिसे News 24 चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे दे और खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है यह नागिन डांस नहीं यह तो अजगर डांस है तो फिर सारे लोगों ने हंसने वाली इमोजी भी रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top