अजगर को हल्के में लेना पड़ा तेंदुए पर भारी, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

The python had to be taken lightly on the leopard

जानवरों से जुड़ी वीडियो आपको लगाता है। सोशल मीडिया पर देखने को मिलेंगे जंगली जानवर हो या फालतू आपने देखा होगा। जंगली जानवरों के खौफनाक से खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है। आप सभी को पता है जंगली जानवरों में तेंदुआ भी काफी खौफनाक और शिकारी जानवर होता है। यह शिकार करने के लिए काफी ज्यादा ऊंचाई पर भी पहुंच यह छोटे जानवरों को अपना शिकार बनाते हैं। जंगल में इन जानवरों के अलावा सांप और अजगर भी रहते हैं। अजगर काटते नहीं है सीधे वह शिकारी को ऐसा जकड़ लेते हैं कि फिर छुड़ा पाना नामुमकिन ही होता है। उसके बाद वह उसे वह निगल जाते है। एक रोचक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसे आप देख कर हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक तेंदुआ जिसे एक अजगर ने अपनी कुंडली में जकड़ लिया है। वह खौफनाक तेंदूआ काफी चिल्ला रहा है और अपने आप को छुड़ाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन वह अपने आप को बचा नहीं पा रहा है। तेंदुए के विषय में जहां तक आपको भी पता होगा वह काफी लंबी छलांग लगा लेता है। ऐसे ही इस वीडियो में आप देखेंगे जब तेंदुए को अजगर पकड़ने की कोशिश करता है तो तेंदुआ भी उस पर हमला करते हुए काफी ऊंची ऊंची छलांग लगा रहा है। जहां एक बार आजकल के पकड़ में आया वह उसे अपनी कुंडली में ऐसा जकड़ लेता है। यह भयानक सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह भयंकर जानवरों के आपस की यह लड़ाई लोगों को बेहद पसंद आ रही है। जिससे यूट्यूब अकाउंट @Jungle box पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में जिस तरह से इन दोनों जानवरों के बीच की भयंकर सी लड़ाई है। वह दिल दहला देने वाली है। जिससे लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस रोचक वीडियो सबका भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही इन दोनों जानवरों के एक और बेहद ही भयंकर रूप को दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top