हाथी ने किचन में सूड़ डालकर मचाया उधम, जाते-जाते कर दिया कुछ ऐसा काम जिसकी लोग कर रहे हैं तारीफ

Elephant created fuss by putting venom in the kitchen

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपके मनोरंजन के हर उपाय मिल जाएंगे। आप जिस तरह के वीडियो देखना चाहेंगे वह बेहद ही आसानी से मिल जाएंगे, बल्कि यू कहना भी उचित होगा कि आप जैसा सोचे नहीं उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन तो कहीं ज्यादा खराब वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

अब यह आपके ऊपर है कि आप मजेदार वीडियो देखना चाहते हैं या फिर जानवरों से जुड़ा वीडियो देखना चाहते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों से जुड़ा वीडियो वायरल होता रहता है। इस समय एक अनोखा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आंखों पर आपको विश्वास नहीं होगा। जानवरों में हाथी के वीडियो तो आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा।

भारी-भरकम हाथी वैसे सबको पसंद आते हैं लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह एक ऐसे हाथी का वीडियो है, जिसे देखने के बाद आप काफी हैरान हो जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक हाथी घर के बाहरी हिस्से से किचन की खिड़की को तोड़ता है और फिर अंदर रखे किचन में खाने पीने की वस्तुओं को खोजने लगता है। वह इस खोज में वहां की चीजों को तहस-नहस कर देता है। हाथी ने अपने सुड़ को अंदर डाला और वहां रखे सामानों को खींचना शुरू कर।

इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया घर में मौजूद एक शख्स लगातार वीडियो बनाता रहा इतना ही नहीं हाथी को भगाने के लिए घर के लोग बर्तन लेकर लगातार बजाते रहे। लेकिन हाथी को इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है फिर हाथी ने कुछ ऐसा किया जिस पर किसी को यकीन ही नहीं था। यह सब करते हुए हाथी में जाने से पहले किचन में लगे कबर्ड को बंद कर देता है।

इस वीडियो को आई एफ एस अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को 30000 से ज्यादा लोगों ने देखा है वीडियो पर लाइटक्स कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस वीडियो को सुशांत नंदा ने लिखा- हाथी बिल्कुल घर के सदस्य जैसा मालूम पड़ा है जो जाने से पहले कबर्ड को बंद करना चाहता है तो यूजर्स ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- यह हाथी बेहद ही प्यारा है लेकिन गुस्से में काफी दिख रहा है तो दूसरे ने लिखा हाथी बेहद ही खतरनाक जानवर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top