नेशनल शूटर कोनिका ने लगाई फांसी, कोलकाता कैंप में ले रही थी ट्रेनिंग

National shooter Konika hanged herself

धनबाद की नेशनल शूटर कोनिका ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है मात्र 26 साल की कनिका कोलकाता कैंप में ट्रेनिंग ले रही थी। अक्टूबर में कोनिका गुजरात में ट्रेनिंग लेने गई थी अहमदाबाद में कोनिका के साथ शूटिंग के दौरान छेड़खानी का मामला सामने आया था। ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच रही है कि कहीं कोई विवाद तो आत्महत्या का कारण नहीं बना है।

अभी कुछ समय पहले ही कनिका को अभिनेता सोनू सूद ने ढाई लाख की जर्मन राइफल भेजी थी, उन्होंने सोनू से अपने ट्रेनिंग के दौरान राइफल ना होने की वजह से आ रही समस्या को बताया था। जिसके बाद सोनू ने उनकी मदद की। पिछले 1 साल से वह नेशनल प्लेयर जयदीप प्रमाकर के कोलकाता उत्तर पाड़ा स्थित कैंप में ट्रेनिंग ले रही थी। उनकी सुसाइड को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

वह इस केस को लेकर कनिका पर कोई दबाव तो नहीं बन रहा है। इसकी भी जांच करिए कोच के साथ कोनिका के संबंध बेहतर नहीं थे। ऐसे में पुलिस कोच से भी पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी कोनिका के पिता पार्थो लायक को दी गई,उन्होंने बताया कि बेटी अस्पताल में भर्ती है लेकिन कोनिका की मौत के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई है। कोनिका के आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसीलिए सोनू सूद ने उन्हें राइफल दी थी। कोनिका की खबर सुनते ही सोनू सूद ने तुरंत ट्वीट किया।

इस खबर से पूरा देश ही शोकाकुल हो गया है क्योंकि उन्हें इस खबर से बड़ा झटका लगा है। कोई यह नहीं जानता था यह प्यारी सी बच्ची जो अभी अपनी ट्रेनिंग कर रही है, आने वाले समय में वह देश का नाम रोशन करती अचानक ही अपने साथ कुछ ऐसा कर लेगी। इसका अंदाजा कोई लगा ही नहीं सकता है। अब तो सिर्फ मन में यही बात आती है कि ऐसी क्या वजह हुई होगी, जिसने कोनिका को फांसी लगाने के लिए मजबूर किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top