स्कूली छात्राओं के बीच हुआ गुटबाजी लड़ाई में लगे घातक चोट

factional fight between girl students

इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक स्कूल के बच्चों का वीडियो वायरल हुआ करता है। जिसे लोग खूब देखते हैं और पसंद करते हैं। ऐसा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बेंगलुरु के एक स्कूल के से आया है। जहां स्कूल के सामने लड़कियों के एक समूह द्वारा एक दूसरे समूह पर हमला करने की वारदात सामने आई है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं सभी लड़कियां स्कूल की यूनिफार्म में और जमकर हाथापाई कर रही है। एक दूसरे से इस लड़ाई का कारण आधिकारिक तौर पर ज्ञात नहीं है और यह घटना कब हुई है इसका भी पता लगाना बाकी है।

बेंगलुरु के प्रतिष्ठित स्कूल का चौंकाने वाला यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे छात्रा एक दूसरे को बुरी तरह पीट सकते हैं। बताया जा रहा है कि यह बिशप कॉन्वेंट स्कूल का है। जहां लड़कियों को दूसरे छात्राओं के साथ लड़ते हुए देखा गया।

यही नहीं इस मारपीट में वह एक दूसरे का बाल खिंचती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो के बारे में कोई बयान नहीं दिया है और लड़ाई का कारण भी नहीं पता चल पाया है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि लड़ाई के बाद छात्रों को कई चोटें भी आई हैं।

काफी देर तक चलती रही लड़ाई और वीडियो के बीच चीख-पुकार सुनी जा रही थी। कुछ लोगों ने स्कूल ड्रेस पहने लड़कियों को अलग करने की कोशिश भी की। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कियों को चोट भी लगा है। एक लड़की ने हाथ में डंडा लेकर मारने के लिए दौंड़ी तभी एक छात्रा ने उसे रोक लिया।

स्कूल के अधिकारियों ने इस लड़ाई में हस्तक्षेप किया और ना ही कोई बयान दिया है। स्क्रीनशॉट की वजह से यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, और कंट्रोवर्सी में भी चल रहा है। इस शॉर्ट में दिखाया गया है कि रचना नाम की एक दोस्त ने अपने स्कूल में लड़की को मारने की कोशिश की थी क्योंकि रचना को से प्रॉब्लम थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top