महिला ने पूजा के बाद बंदरों को खिलाया खाना, तभी बंदरों की ऐसी हरकत…

Woman fed food to monkeys after worship

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियो को देखने को मिलता है। एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो देखने में काफी खतरनाक और डरावनी होते हैं। ऐसे भी होते हैं जो जानवरों के हल्की फुल्की हरकतों के होते हैं। जिसे देख कर खूब हंसी आती है। वैसे तो अगर देखा जाए तो बंदर काफी शरारती होते हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ करता है।

कभी-कभी बंदरों की शरारत नाक में दम कर देती है और लोगों से परेशान हो जाते हैं। बंदरों से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक महिला पूजा के दौरान बंदरों को खाना खिलाने लगती है। मगर उन्होंने यह नहीं सोचा कि बंदर तो आखिर बंदर है। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो को विजेंद्र जी ने अपलोड किया है। जिसे काफी ज्यादा संख्या में लोगों ने देखा है। आप देखेंगे वीडियो में की बहुत ज्यादा संख्या में बंदरों को बैठाकर दुर्गा अष्टमी वाले दिन भोजन कराते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो इस वीडियो का एकमात्र उद्देश्य के लोगों को जानवरों को खिलाने के लिए प्रेरित किया जा सके। जिसमें कुत्ते और बिल्ली भी शामिल है।

वायरल पूरे वीडियो में एक परिवार के अंदर देसी घी का हलवा तथा चना के संग गरमा गरम पूरी बन रही है, तथा दुर्गा अष्टमी वाले दिन बंदरों को निमंत्रण देकर भोजन कराने की व्यवस्था की गई है।‌ बंदर भोजन के नाम से काफी खुश है और कुछ बंदर तो इतना ज्यादा खाना खा चुके हैं कि वह अब उगलने भी लगे हैं और सोने की तैयारी कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट feeding monkeys पेज पर शेयर किया गया है जिसे 26 लाख लोगों ने देखा है और 33 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो पर यूजर्स प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top