देसी भाभी ने अपने सिजलिंग डांस से सबको किया हैरान, वीडियो वायरल

Desi Bhabhi with her sizzling dance

एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। उस डांस वीडियो तो शादी विवाह के होते हैं पर कभी-कभी कुछ इतना बेहतरीन देखने को मिल जाता है कि कहने की बात नहीं है। शादियों में अलग-अलग स्वभाव के लोग आते हैं और सबका अपना एक अलग अंदाज होता है। ऐसे में शादी में आप एक ही गाने पर अलग-अलग अंदाज के डांस देख पाते हैं। जो इंटरनेट पर लोगों का खूब वायरल होता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है।

जिसमें आप देखेंगे कि किसी घर में कोई प्रोग्राम चल रहा है और उस प्रोग्राम के दौरान ढेर सारी महिलाएं इकट्ठा हुई हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक भाभी जी जिन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है और उनका चेहरा दिख नहीं रहा है। वह अपनी जेठानी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है और उस भोजपुरी गाने पर भाभी जी का धमाकेदार डांस लोगों को पसंद आया।

वहां बैठी महिलाएं उनके डांसदिखने में मगन है। वही भाभी जी के जेठानी को डांस करने में थोड़ा शर्म आता है लेकिन जब भाभी जी अपने डांस से लोगों को मोहित करने लगती हैं। तब उनकी जेठानी भी उनका साथ देते हुए डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट desi dance पर देख सकते हैं। इसे 45 हजार से अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है आपका हॉट बॉडी देखने को मिल गया अगर चेहरा देखने को मिल जाता तो फिर धमाल ही हो जाता, तो दूसरे इंसान ने लिखा है चेहरा छुपा के क्या कि पूरा अंग तो दिखा ही दी ऐसे हादसे वीडियो पर ऐसे हॉट से कमेंट आ रहे हैं जिसका कोई जवाब ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top