रश्मि देसाई ने अपने हॉट डांस से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई

Rashmi Desai hot dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। आप देखेंगे कि लोग अपनी प्रसिद्धि के लिए इंटरनेट पर रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं। जिस तरह से लोगों को इंटरनेट के माध्यम से प्रसिद्धि मिल रही है। उसे देखकर आम जनता भी काफी खुश होती है।‌ अब ऐसा नहीं है कि इस माध्यम पर केवल आम जनता ही जुड़ी है। इस पर एक से बढ़कर एक शख्सियत जुड़ी हुई है।सोशल मीडिया पर आप देखेंगे कि सेलेब्स भी अपने डांस वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया करते हैं।

इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स पसंद करते हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई जो बिग बॉस में आने के बाद कुछ ज्यादा ही फेमस हो गई हैं, उन्होंने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

आप देखेंगे कि रश्मि देसाई ने अपने इस डांस वीडियो में काफी हॉट डांस किया है और उनका ड्रेस भी काफी डीप नेक का है। इस वीडियो को रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें उन्होंने वन पीस ड्रेस पहना है। जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही है और इस डांस वीडियो में रश्मि देसाई ने इंग्लिश गाने पर डांस करते हुए दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

इंग्लिश गाना ऊपर से उनका हॉट अंदाज और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन काफी कमाल का है। उन्होंने ऐसा एक्सप्रेशन दिया है, जिसमें उनके फैंस डूब जा रहे हैं और डांस इतना सिजलिंग है कि हर कोई उनके साथ डांस करने की मांग कर रहा है। आप देखेंगे कि रश्मि देसाई हॉट अंदाज से डांस भी किया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर किया है। जिससे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं उनके फैंस को उनका या डांस वीडियो काफी हॉट लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top