आसमान में उड़ती दिखी मछली, एक्सपर्ट हुए हैरान और बोले एलियन थे

एलियंस से जुड़ी खबरें अक्सर सुनने को मिल ही जाती हैं। मगर आज के दौर में एलियन से जुड़ी खबरें ज्यादा ही सुनने को मिली है। लेकिन अमेरिका ने इससे इनकार भी किया है। अब फ्लोरिडा में लोगों ने जब आसमान में चिड़िया की जगह मछली को उड़ते देखा तो किसी के भी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। यह मामला कुछ दिन पहले का ही बताया जा रहा है। जहां आसमान में एक मछली जैसे कोई वस्तु उड़ते हुए दिखाई दी।

इसी के बाद से एशियन हन्टर्स में हंगामा मच गया है। इसे फ्लाइंग फिश नाम दिया गया है। इसे लेकर कई अलग-अलग राय लोगों के हैं। कुछ लोगों का मानना है कि यह एलियंस का स्पेसक्राफ्ट है, तो कुछ लोगों का कहना है कि मछली को एलियंस ने उड़ाया, उड़ने वाली मछली का फोटो UFOsinghingdaily.Com पर शेयर भी किया गया है।

एलियंस एक्सपर्ट स्कॉट वरिंग के अनुसार पिछले कुछ दिनों में उन्होंने नोटिस किया है कि जहां भी एलियंस और यूएफओ दिखाई दे रहे हैं उनका आकार पृथ्वी की चीजों से मिलता जुलता ही है लेकिन यूएफओ एलियन पहली बार सपोर्ट किया है। जो मछली की तरह नजर आता है। वायरल हो रहे एलियन फिश में आगे की तरफ तो आंखें नजर आ रही हैं तो इसका पिछला हिस्सा मछली के फिन जैसा है।

सूर्य के पास वाले ग्रह से एलियंस भेज रहे थे सिग्नल? रिसर्च में खगोलविदों ने किया चौंकाने वाला खुलासा | Alien signal from Proxima Centauri was from broken computer on Earth ...

कुछ वैज्ञानिकों ने इसे पानी के नीचे मौजूद सिगरेट एलियन बेस से भी जोड़ा है। वही स्कॉट वरिंग का कहना है कि समुद्र के नीचे की दुनिया में एलियन बेस मौजूद है। हालांकि इस मामले को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि फ्लोरिडा में एलियंस का देखना कोई नई बात नहीं है। यहां यूएफओ ऑल एलियंस दिखते ही रहते हैं अब उड़ने वाली मछली की जांच पड़ताल शुरू हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top