1 साल के बेटे के साथ घोड़ी चढ़ गई एक्टर कुणाल वर्मा, पूजा बनर्जी के साथ लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। कई सितारे अपनी शादी और सगाई की खबरों से सबको हैरान किए हुए हैं, तो कुछ सितारों का तो उनके फैंस को पहले से ही पता था। अब इसी लिस्ट टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का नाम भी जुड़ गया है। पूजा जल्द ही एक्टर कुणाल वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन्होंने अपनी शादी की तारीख भी बता दी है।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा इंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस और एक्टर है।दोनों ही जल्द शादी करने वाले हैं। लॉकडाउन के कारण ये शादी नहीं कर पाए थे। 15 नवंबर को दोनों सात फेरे लेने वाले हैं। इस शादी में हर शादी के जैसे रस्मों रिवाज तो होंगे लेकिन इसमें एक ऐसी खास बात है। जो आपको हैरान कर देगी। अभी किसी शादी में शायद हुई भी नहीं दरअसल इन दोनों का 1 साल का बेटा कृषिव है, जो इनकी शादी में शामिल होगा।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा लंबे समय से शादी करना चाह रहे थे। लेकिन किसी न किसी वजह से वह कर नहीं पा रहे थे। फाइनली दोनों शादी के बंधन में बनने के लिए तैयार हो गए।

कुणाल वर्मा ने बताया कि उनकी शादी 20 अप्रैल को होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस के कारण शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। हालांकि हमने उस वक्त कोर्ट मैरिज कर लिया था। पूजा गर्भवती हो गई थी। हमारी पारंपरिक अंदाज में शादी करने का प्लान धरा का धरा ही रह गया था।

पूजा ने बताया कि बेटे के जन्म के पास शादी से ध्यान भी हट गया था।उस बेटे की परवरिश में ही पूरा ध्यान दोनों का जाने लगा था। पूजा चाहती हैं कि हम सात फेरे ले और शादी इंजॉय करें। पूजा की खुशी के लिए कुणाल वर्मा 15 नवंबर को गोवा में शादी कर रहे हैं। कुणाल का मानना है कि उनकी शादी में 3 दिन का फंक्शन होगा। जिसमें संगीत से लेकर तक होंगे। पार्टी का थीम ग्रीन और पिंक रखा गया है और शादी में मैं और मेरा बेटा शेरवानी पहनेंगे। इतना ही नहीं पूजा हरे रंग का आउटफिट पहनेगी।शादी का सबसे खास बात यही है कि घोड़ी पर कुणाल वर्मा और उनके बेटे भी बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top