बॉलीवुड को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा फिल्म में काम करने के लिए प्रोड्यूसर ने कहा साथ सो*ने के लिए

Ankita Lokhande made a big disclosure about Bollywood

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। उन्होंने अपने किरदार से लोगों का दिल जीता है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं। जिन्हें जानकर काफी हैरानी होती है।

एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने बताया कि एक रोल देने के लिए फिल्म प्रड्यूसर ने उनके साथ सोने की बात की थी। अंकिता ने आगे बताया कि मुझे लगता है मैं काफी स्ट्रांग हूं। मैं किसी को अपनी तरफ इस निगाह से देखने भी नहीं दे सकती हूं। हां मैंने अपनी लाइफ में एक या दो बार ऐसी चीजों का सामना भी किया है।

एक्ट्रेस ने बताया जब मैं छोटी थी तो मुझे साउथ फिल्म के लिए बुलाया गया था। वहां एक आदमी ने मुझे कमरे में बुलाया और कहा अंकिता हम आपसे कुछ पूछना चाहते हैं। मेरे पूछे जाने पर उन्होंने बोला कि आपको कंप्रोमाइज करना पड़ेगा। उस समय मैं 19 या 20 साल की रही होंगी। स्मार्ट तरीके से बात करते हुए कहा कि आपको कुछ काम करना होगा। मुझे डिनर पार्टी के लिए जाना होगा लेकिन मैंने सोचा भी नहीं था कि प्रड्यूसर क्या करना चाहता है। उन्होंने बताया कि मुझे प्रड्यूसर के साथ सो*ना पड़ेगा। इस बात पर मैंने उन की बैंड बजा दी फिर मैंने उनसे कहा आपको सोने के लिए लड़की चाहिए ना कि कोई टैलेंटेड एक्ट्रेस।

इसके तुरंत बाद में वहां से निकल ही रही थी कि उन्होंने मुझसे सॉरी बोला और कहा मैं अपनी फिल्म में आपको लेने की कोशिश करूंगा। जिसके बाद मैंने साफ मना कर दिया अगर आप चाहेंगे तो भी मैं आपके फिल्मों में काम नहीं करूंगी।

अंकिता ने बताया कि जब टीवी इंडस्ट्रीज में नाम कमाने के बाद में फिल्मों में दोबारा आए तो मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। तब मेरा सामना एक बड़े एक्टर से हुआ। जब मैं उससे हाथ मिलाएं तो मैं काफी अनकंफर्टेबल फील किया। तब मैंने अपना हाथ खींच लिया। अंकिता ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन हां इतना जरूर कहा कि उस बड़े एक्टर को सभी जानते हैं। अंकिता ने पवित्र रिश्ता के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था। अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट भी करते थे। अंकिता ने बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका और बागी 3 में भी अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top