विदेशी लड़की के साथ फ्लर्ट करना कपिल शर्मा पर पड़ा भारी, खाएं थप्पड़

Flirting with foreign girl fell heavily on Kapil Sharma, eat slap

कॉमेडी के जगत में अपना अच्छा खासा नाम बना चुके कपिल शर्मा जिनकी शानदार कॉमेडी लोगों के दिलों में घर कर गई है। दुनिया भर में फेमस हो चुके कपिल शर्मा अपने दम पर अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है। लोकप्रियता के मामले में वह किसी बड़े बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है। लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर का शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते हैं। उनके कॉमेडी की चर्चा विदेशों में भी होती है।

इन दिनों का विदेश टूर पर गए हुए हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में आप देखेंगे कपिल एक शानदार रेड कलर की कार में घूम रहे हैं। इसी दौरान वह अपनी रहीसी एक महिला को दिखाते नजर आते हैं। महिला को इंप्रेस करते नजर आ रहे कपिल शर्मा को उनका यह काम भारी पड़ गया।

वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल काफी लंबे समय से महिला को इंप्रेस करने में लगे थे तभी ऑनस्क्रीन पत्नी भूरी आकर उनका सारा पोल खोल देती है, फिर क्या महिला आग बबूला हो जाती है और कपिल शर्मा के गालों पर थप्पड़ जड़ देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। कपिल के साथ इस घटना के घटित होने के बाद उनकी पत्नी भी काफी ज्यादा खुश होती नजर आ रही है। दरअसल कपिल खूबसूरत रोशनी चोपड़ा को अपनी कार में घुमाना चाहते थे। इसलिए उन्हें ऑफर दे रहे थे, लेकिन उनका सारा मजा ही खराब हो गया और कपिल शर्मा का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top