दंपति ने हवा में रचाई शादी, इस शादी का गवाह बने यात्री हुए खुश

The couple got married in the air

शादी तो जीवन में एक ही बार होती है। इसीलिए सभी लोग शादी को सबसे अलग और यादगार बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं। सभी लोगों की यही चाहत रहती है कि हम कुछ ऐसा करें ताकि हमारे साथ साथ शादी में आए सभी लोगों को भी हमारी शादी याद रहे। सोशल मीडिया पर तो आपको इससे जुड़े हुए वीडियोज देखने को मिल जाएंगे।

जिसमें लोगों ने अलग-अलग तरीके से कर शादी की। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक अनोखी शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन ने हवा में शादी रचा कर सभी को हैरान कर दिया तो आइए जानते हैं इस शादी की कहानी-

दरअसल जिन दो दंपति ने शादी रचाई है वे दोनों अमेरिका के ओकलाहोमा शहर के रहने वाले हैं। जिनका नाम पाम पैटरसन और जेरेमी साल्डा है और इन दोनों दंपति ने हवाई जहाज में शादी की और वहां पर मौजूद सभी पैसेंजर इस बात के गवाह बने।

दरअसल इन दोनों का हवाई जहाज में शादी करना पहले से तय नहीं था। जल्दी-जल्दी में ही इनकी शादी हवाई जहाज में पूरी हुई। दरअसल इन दोनों को लास वेगास में शादी करनी थी लेकिन कुछ कारण होने से इनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई। वहां पर ही इनकी मुलाकात क्रिस नाम के एक व्यक्ति से हुई जिन्होंने इन्हें बताया कि वह उनकी शादी करवा सकते हैं। फिर तीनों व्यक्तियों ने साउथवेस्ट एयरलाइंस से लास वेगास की टिकट बुक कर दी और एरोप्लेन के अंदर ही शादी कर ली।

एरोप्लेन में शादी रचाने के लिए इन दोनों दंपतियों ने पायलट की परमिशन ली थी और पायलट के अनुमति होने पर ही इन दोनों ने एरोप्लेन में शादी की। एरोप्लेन के क्रू मेंबरो ने भी इनकी शादी करने में काफी मदद की आपको बता दें कि शादी की इस हसीन पलों को साउथवेस्ट एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर साझा किया है। इस पोस्ट पर लाखों से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और सभी लोग नवविवाहित जोड़ी को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top