शादी की मौज मस्ती में दूल्हे के साथ दोस्तों ने किया ऐसा मजाक की दूल्हे का रिएक्शन हुआ देखने लायक

भारतीय शादी में मौज मस्ती की भरमार होती है यहां रस्मों रिवाज भी ऐसे होते हैं, जिन्हें करने में और देखने में मजा ही आता है क्योंकि भारत में शादियों में पूरा परिवार एक साथ होता है तो खूब मजे लेता है। वैसे भी शादी के मौके पर दोस्तों की मस्ती मजाक तो देखने लायक होती हैं। अगर शादी के मौके पर दूल्हा दुल्हन के दोस्त पहुंचते हैं तो वह शादी देखने लायक होती है।

ऐसा यह सोशल मीडिया पर एक मजाक मस्ती से जुड़ा वीडियो को वायरल हो रहा है।‌जिसमें आप अपनी हंसी को कंट्रोल भी नहीं कर पाएंगे। दूल्हे के दोस्त अक्सर शादी में खूब मस्ती करते नजर आते हैं और कई बार ऐसे मजाक भी कर बैठते हैं, जिससे शादी का पूरा माहौल ही मजाकिया हो जाता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें दूल्हे के दोस्त ने उनके साथ ऐसा मजाक किया कि बेचारे दूल्हे का ही मजाक बन गया।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि शादी के स्टेज पर दूल्हे के दोस्त दूल्हे को उठाकर बड़े आराम से अपने ही सोफे पर बैठे हुए हैं। बेचारा दूल्हा उनके पीछे खड़ा होकर यह सब देख रहा है और इन सब के बाद वह बड़ा फनी सा रिएक्शन भी दे रहा है। जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और वीडियो पर लोग यही कहेंगे दोस्त कभी नहीं सुधरने वाले हैं।

इस वीडियो क इस वीडियो को निरंजन महापात्रा नामक शख्स ने इंस्टाग्राम रियल वीडियो पर शेयर किया है, लोग इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- शादी वाले दिन ऐसे अपने दोस्त के साथ कौन करता है? भाई! तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कुछ भी कर लो यह दोस्त कभी नहीं सुधरने वाले, ऐसे ही मजेदार कमेंट से इस वीडियो को लोग पसंद भी खूब कर रहे हैं आप भी अपने कमेंट कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top