सिक्योरिटी गार्ड ने किया ‘जूली जूली’ गाने पर ऐसा डांस मूव्स, मौजूद लोग हुए हैरान

अगर आपके अंदर टैलेंट तो आज के समय में सोशल मीडीया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आप अपने गुणों की वजह से रातोंरात स्टार बन सकते हैं। अब फिर वह चाहे सिंगिंग और डांसिंग हो या फिर कोई और टैलेंट, वैसे भी देखा जाए तो डांसिंग के लिए डब्बू अंकल को सोशल मीडिया में ही रातों-रात स्टार बनाया था। वैसे ही बचपन का प्यार आ कर सुर्खियां बटोरने वाले सचदेव भी सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए थे।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो ऐसा आता है जिसमें रियल टैलेंट दिखाई देता है हाल ही में एक गार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर एक पल के लिए आप भी वाह कर ही देंगे।

वायरल हुई वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड “जूली जूली जॉनी का दिल तुमपे आया जूली” गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स कर रहा है। उनके स्टेप बड़े ही शानदार नजर आ रहे हैं। वहां मौजूद छात्र थे उन्हें चियर्स करने लगे हैं। सिक्योरिटी गार्ड बिना रुके डांस करते हैं उनके डांस स्टेप देखकर वहां के स्टूडेंट और सोशल मीडिया पर लोग गार्ड की खूब तारीफ कर रहे हैं।

जेएनयू डांस क्लब द्वारा उनके वीडियो को टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया- कलाकार की कला कभी नहीं मरती आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में हमारे साथ शेयर करें।

इस पर लोगों के कमेंट खूब आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा गर्दा उड़ा दिया एकदम तो ऐसा दिखाया डांस बहुत सुंदर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top