अखबार में छपे मजेदार हेडिंग्स को पढ़ने के बाद एक बार आप भी चौंक जाएंगे, देखिए एक बार आप भी

मजेदार होर्डिंग्स

वर्तमान का समय डिजिटल हो चुका है और सोशल मीडिया के इस जमाने में हमेशा ही कुछ ना कुछ अतरंगी चीजें वायरल होती रहती हैं। और डिजिटल दुनिया के इस जमाने में न्यूज़पेपर ने भी एक नया रंग रूप ले लिया है। जहां पहले की न्यूज़ पेपरों का मुख्य उद्देश्य केवल देश और दुनिया में होने वाली घटनाओं से आपको अवगत कराना था। वही आज कल के न्यूज़ पेपरों का मुख्य मकसद केवल एंटरटेनिंग और ऐसी खबरों को छापना है जिससे लोगों को हैरानी हो और उनकी पब्लिसिटी बढ़े।

जिस तरीके से सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियोज और खबरें आती रहती हैं जो काफी हैरान करती हैं और लोगों का मनोरंजन करने के लिए ही बनाई जाती हैं। उसी तरह से आज कल के समाचार पत्रों में भी ऐसी खबरें छपने लगी हैं जो कि केवल मनोरंजन के लिए ही होती हैं और उनके हेडलाइंस भी ऐसे बनाए जाते हैं कि जिसे पढ़कर कोई भी व्यक्ति बिना उससे पूरा पढ़े हुए रुक नहीं पाता।

कई बार यह काफी फनी और इंटरेस्टिंग भी होते हैं जिन्हें पढ़कर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते। आज हम आपको कुछ ऐसे ही इंटरेस्टिंग और मजेदार विज्ञापन दिखाने वाले हैं जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस चित्र में तो यह भी है साफ-साफ देख सकते हैं कि इंसान कोई भी गलत कर्म करता है तो उसे अपने पापों की सजा इस संसार में ही मिलती है।
क्या आप भी इस मार्मिक दर्द से गुजरे हैं?

इस विज्ञापन ने तो साफ कर दिया कि प्यार उम्र देखकर नहीं होता है और वह अंधा भी होता है।

आजकल तो इस प्रकार का समाचार अक्सर ही देखने को मिलता है
अब तो बस यही दिन देखने को बाकी रह गया था

इस समय कलयुग शायद इसीलिए कहा जाता है क्योंकि लोग शराब के नशे में कुत्तिया को भी छोड़ दे रहे हैं।

कुछ भी खाने जाओ लेकिन कभी किसी से चटनी मत मांगना
ऐसी खबर सुनते ही अपने आप हंसी निकल जाती है

बस ऐसी ही खबर देखने को बाकी रह गया था अब तो हद ही हो गई है
प्यार करो धोखा नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top