750 करोड़ की फिल्म तैयार होने वाली, रितिक रोशन, रणबीर कपूर रहेंगे अहम भूमिका में

750 करोड़ की Ramayana

आप तो इस खबर से वाकिफ होंगे कि बॉलीवुड में बहुत बड़ी बजट में फिल्म बनने जा रहे है। इस फिल्म का बजट 750 करोड़ होने वाला है यह कोई और नहीं बल्कि रामायण मूवी होने वाली है। इस फिल्म को फिल्म मेकर नितेश तिवारी बना रहे हैं और इस फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि यह फिल्म बहुत बड़े स्तर पर बनाई जाएगी।

खबरों की मानें तो इस फिल्म में रितिक रोशन और रणबीर कपूर को कास्ट किया जाएगा निर्देशकों ने बताया कि फिल्म 3डी होने वाली है इसीलिए इस फिल्म का बजट इतना ज्यादा है।
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए रितिक रोशन और रणबीर कपूर को 75-75 करोड़ रुपए दिए जाएंगे और बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में होंगे और वह भगवान श्री राम का अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

हमेशा से पॉजिटिव किरदार निभाने वाले वर्सेटाइल एक्टर रितिक रोशन पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे और वह रावण की भूमिका निभाएंगे। सभी एक्टर अपने अपने किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित है और निर्देशकों का कहना है कि हम इस बात की गारंटी ले सकते हैं कि आपने कभी भी इतने विशाल स्तर पर रामायण नहीं देखी होगी और हम आपको सबसे अच्छा अनुभव देने की पूरी कोशिश करेंगे।

एक रिपोर्ट में बताया गया कि अभी तक सीता के किरदार को कौन निभाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है। अभी तक किसी अभिनेत्री को सीता के किरदार के रूप में चयन नहीं किया गया है और कुछ दिनों पहले यह खबर उठ रही थी कि करीना कपूर खान को मेकर्स ने सीता के लिए साइन कर लिया है लेकिन निर्देशकों ने इस खबर को झूठा बताया है। उनका कहना है कि करीना कपूर काफी प्रतिभाशाली और काबिल लेकिन वह इस किरदार के लिए उतनी अच्छी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top