सोशल मीडिया पर आया हाथी के बच्चे का मजेदार वीडियो, हाथी का बच्चा अपने सूंड और कान हिला कर रहा डांस

Funny video of elephant baby came on social media

सोशल मीडिया पर तो आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। लेकिन इंसानों के साथ साथ है सोशल मीडिया पर जानवर भी काफी एक्टिव रहते हैं क्योंकि उनके वीडियो भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आपने तो जरूर ही जानवरों के वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे। उसमें से कुछ तो काफी डरावने होंगे और कुछ हमारा मनोरंजन करने वाले।

हमारा मनोरंजन और हंसी लाने वाला एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक छोटा नन्हा हाथी आपको डांस करते हुए दिखाई देगा। यह दिखने में जितना क्यूट है। उतना ही डांस करने में माहिर। यही कारण है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है तो आइए हम जानते हैं इस वीडियो के बारे में-

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह नन्हा हाथी अपने बड़े और सुंदर कानों को हिलाते हुए तेजी से दौड़ कर आगे की ओर आ रहा है और झूम झूम कर इधर उधर दौड़ रहा है। यह वीडियो काफी शांत और सुंदर है, यही कारण है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो में लोगों को उस क्यूट हाथी और उसका यह नटखट पन काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को काफी मजेदार होने के साथ-साथ खूबसूरत भी बता रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक कई लाखों लोगों ने देखा है और इस वीडियो पर 54 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

लोगों को उस छोटे हाथी का यह अनोखा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया। यह वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। कोई भी व्यक्ति इस वीडियो को बिना शेयर किए और बिना लाइक किए नहीं जा रहा है। यह वीडियो है ही इतना खास कि लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि यह हाथी कितना सुंदर और अनोखा है स्पेशल तो हमारी नजरें ही नहीं हट रही हैं तो कुछ लोग कहते हैं कि हाथी मेरा सबसे पसंदीदा जानवर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top