कुत्ते को मिला फूड चैलेंज, मजा तो तब आया जब हुआ ट्विस्ट

सोशल मीडिया पर तो हमेशा ही अतरंगी चीजें देखने को मिलती है। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जो हमें दूसरे लोगों से जोड़ता है। सोशल मीडिया पर हमेशा अनोखा वीडियो वायरल होता है और आज भी एक अतरंगी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो फूड चैलेंज पर आधारित है लेकिन आपने कभी भी फूड चैलेंज की वीडियो देखी होगी तो उसमें हमेशा इंसानों को आपस में मुकाबला करते हुए देखा होगा।

लेकिन इस वीडियो में आप एक शख्स को अपने पालतू कुत्ते के साथ फूड चैलेंज करते हुए देखेंगे। अगर आपने ऐसा वीडियो पहले नहीं देखा है तो आपको इस वीडियो को देखने में काफी मजा आएगा। इस वीडियो के अंत में एक बड़ा ट्विस्ट भी है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे तो आइए हम आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं-

इस वीडियो में आपको एक शख्स अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आएगा और इन दोनों के सामने एक टेबल रखी हुई है। जिस पर प्लेट में नूडल्स रखे हुए हैं दोनों एक दूसरे को हराने की लालसा लिए हुए जल्दी-जल्दी प्लेट में रखे हुए। नूडल्स को खाने की कोशिश करते हैं। वैसे तो पहले से ही निर्णय सबको पता है कि कुत्ता ही जीतेगा लेकिन मालिक भी अपनी पूरी कोशिश करता है।

लेकिन अंत में परिणाम वही होता है कुत्ता अपनी प्लेट पहले खत्म करता है। लेकिन अंत में इस वीडियो का ट्विस्ट यह है कि कुत्ता अपना नूडल्स खत्म करने के बाद अपने मालिक के फ्लेट में रखे हुए नूडल्स भी खाने लगता है मालिक कुत्ते को रोकने की पूरी कोशिश करता है।

लेकिन अंत में कुत्ता मालिक के प्लेट में भी रखे नूडल्स खा जाता है।
यह वीडियो काफी मजेदार है लेकिन जब अंत में कुत्ता मालिक की प्लेट खाने लगता है तो नूडल्स को वह शख्स कैंची से काट देता है। इस को देखते ही कुत्ता गुस्से में आ जाता है और उस शख्स की प्लेट में रखे सारे नूडल्स हड़प कर जाता है।

वास्तव में अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी यह कुत्ता काफी शातिर और चालाक है। इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 22 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। इस वीडियो को @akaCurt नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कुत्ते को लालची और शातिर बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top