बंदर के दिमाग को हिला दिया कोल्ड ड्रिंक ने, बंदर के रिएक्शन को देख कर बोले लोग बवाल चीज है

आजकल बंदरों के ऊपर कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो कि हमारा काफी मनोरंजन करते हैं। बंदर जिन्हें काफी फुर्तीला और बुद्धिमान जीव माना जाता है। वह शुरू से ही हमारा मनोरंजन करते हैं कई बार ऐसा देखा गया है कि वह कुछ चीजें छीन लेते हैं। हालांकि उन्हें अगर कोई खाने वाला सामान दे दिया जाए तो वह चीजों को वापस भी कर देते हैं।

अक्सर ही बंदरों और अन्य जीवों के वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। जिन्हें देखने पर लोग काफी आनंद लेते हैं। फिर से एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जो यकीनन आपको काफी हंसाएगा।

इस वीडियो में आप एक बंदर को देख सकते हैं जो कि छत की रेलिंग पर बैठा हुआ है और उसे कहीं से एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल मिल जाती है। जिस में थोड़ी सी कोल्ड ड्रिंक बची हुई है। वह उसे पीने की कोशिश करता है और जैसे ही वह उसे पीता है, उसका शरीर झनझना जाता है और वह उससे बोतल को नीचे फेंक देता है।

कोल्ड ड्रिंक के वैसे ही कई सारे प्रकार होते हैं। जिसमें से काले कलर वाले काफी प्रभावी होती है। जिसे पीने के बाद कई बार हम लोगों के दिमाग में झन झनाने लगते हैं और ऐसा ही उस बंदर के साथ भी हुआ।

बंदर के इस रिएक्शन वीडियो को देखने के बाद काफी लोग इसे पसंद कर रहे हैं। अब तक इसे 58 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और लगभग 25 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। कई सारे लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट किया बवाल चीज है सारा सिस्टम ही हिल जाता है। और एक यूजर ने कहा कि 5 साल का बच्चा रेड बुल पीने के बाद ऐसा ही रियेक्ट करता है। ऐसे ही कई सारे फनी कमेंट लोगों ने किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cloth hutt (@cloths_huttz)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top