लड़की ने किया बैक क्लिक हाई हील्स और स्कर्ट में, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर आपको हैरतअंगेज कारनामे देखने को मिल जाएंगे।‌ यह वह मध्य में जहां पर आपको आपके सोच से परे वीडियो देखने को मिलेंगे और आप देखकर हैरान ही रह जाएंगे। इस समय सोशल मीडिया का हाई हील्स और स्कर्ट वाली लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि जिस हाई हिल्स को पहन कर लोग अच्छे से चल नहीं पाते हैं उस हाई हिल्स को पहन कर लड़के ने गजब का बैक फ्लिक मारा है।

जिमनास्टिक पारुल अरोड़ा ने बैकफ्लिक से सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान किया हुआ है। दरअसल पारुल अरोड़ा ने हाई हील पहना हुआ है जो आप वीडियो में भी देख पाएंगे और यह काफी ज्यादा है।इसके बावजूद वह बड़ी ही इस स्मूथ लैंडिंग करती हैं। जैसे यह बच्चों का खेल हो।

पारुल ने हाई हिल्स के साथ ही रेड कलर का स्कर्ट पहना है और जब वह बैक फ्लिक करती है तो इतना स्मार्ट लर्निंग करती हैं क्यूट हैरान है कि इतने हाई हील में कोई ऐसे कैसे कर सकता है।

इस वीडियो को पारुल अरोड़ा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पारुल क्यूट अरोड़ा पर शेयर किया है । इन्हें है 40000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है यूजर्स पारुल के करतब को देखकर हैरान है एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है पारुल आपने हाई हिल्स में कमाल की बैक फ्लिक की है, मैं अपने स्नीकर्स में भी ऐसा कुछ नहीं कर पाऊंगा दूसरे यूजर नहीं लिखा ध्यान से….. ऐसे पैरों में मोच भी आ सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parul_Arora💫 (@parul_cutearora)

पारुल अरोड़ा हरियाणा के अंबाला की रहने वाली हैं वह नेशनल लेवल के जिमनास्टिक भी रह चुकी हैं। इसके पहले पारुल ने साड़ी में बेड क्लिक करके लोगों को चौका दिया था। उनकी बड़ी बहन भी एक जिम्नास्टिक कोच है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top