वायरल हो रहा वीडियो: दो मुंहे सांप को देखकर लोगो हुए दंग, सांप ने एक ही बार में दो चूहे निगले

snake video

इंटरनेट पर पूरी दुनिया एक्टिव रहती है। आज के समय में लोग बाहर खेल कूद से ज्यादा सोशल मीडिया को ही अपना मनोरंजन का साधन बना लिया है, क्योंकि आपको इस पर हर तरह के वीडियोज देखने को मिल जाएंगे जो कभी हसाएंगे कभी बुलाएंगे तो कभी हैरान भी कर देते हैं। सोशल मीडिया पर वैसे जानवरों का वीडियो खूब वायरल होता रहता है और अगर सांप की बात की जाए तो यह काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

हाल ही में एक सांप से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप इस वीडियो को देखने के बाद काफी भयभीत भी हो जाएंगे। सांप एक ऐसा जानवर है जिसका नाम सुनकर डर ही लगता है और उसे लोग दूर ही रहना चाहते हैं। वैसे भी सांप की बहुत सारी प्रजातियां होती हैं उन्हीं में से एक होता है दो मुंह वाला सांप जिसे दोमुंहा सांप भी कहा जाता है। इसमें ऐसे ही सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो देखने में ही काफी खतरनाक है। इस वीडियो में दो मुंह वाले सांप को दो चूहों को एक ही बार में निगलते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में आप देखेंगे कि एक सांप टायर के बीच में बैठा हुआ है और इसी में दो चूहे के बच्चे भी दिख रहे हैं। सांप ने चूहे के बच्चों को अपने मुंह से पकड़ रखा है। इस वीडियो को स्नेक वर्ल्ड नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद सोशल मी मीडिया पर यूजर हैरान है और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक युवक ने हैरानी जताते हुए पूछा है कि क्या इनका पेट एक जैसा नहीं है? तो दूसरी यूजर्स ने वीडियो को दिल दहला देने वाला बताया है और लिखा है कि वह सोच भी नहीं सकते हैं, ऐसा कुछ नजारा हकीकत में देखने की इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहेंगे कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top