गिटार बजाते हुए “मानिके मगे हीते” गाना गाते बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

playing guitar

आज का सोशल मीडिया पर आपको फेमस होने के लिए समय नहीं लगेगा और ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर के युवा बड़े-बड़े सेलिब्रिटी ही फेमस होते हैं। यहां एक आम इंसान भी अपने टैलेंट की वजह हो सकता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक श्रीलंका का छोटा सा बच्चा छाया हुआ है और जिसकी वजह है उसकी गायकी।

छोटा सा बच्चा इतना अच्छा गाना गाता है कि वह दुनिया भर के लोगों को पसंद आ गया और लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक 10 साल का बच्चा जिसके अंदर गायकी का जुनून है और वह है इस छोटी सी उम्र में गाना गाकर तो मजा आ रहा है , उसी दुनियाभर के लोग खास करके भारत के लोग पसंद कर रहे हैं।

वह छोटा बच्चा आप गिटार बजाते हुए श्रीलंकाई भाषा में गा रहा है वैसे तो यह बात सबको समझ में आती नहीं है लेकिन फिर भी इस बच्चे की गायकी परलोक उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

श्रीलंका की भाषा में इस गाना गाने का वीडियो को वायरल हो रहा है इंस्टाग्राम पर इसे sing_n_explore केएफडीसी शेयर किया गया है इंस्टाग्राम यूजर बच्चे की कहानी की तारीफ के साथ ही उसकी आवाज की भी खूब तारीफ की है।

श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलों कि डिसिल्वा ने हाल ही में मानिके मगे बीते गाने को अपनी आवाज दी और इस गाने से वह दुनिया भर में फेमस भी हो गई। भारत में इस गाने की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है लोग इस इंस्ट्राग्राम ‌ पर रिल्स से बनाने में इस गाने का खूब प्रयोग कर रहे हैं।‌इस गाने पर लड़कियां नहीं लड़के भी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivaan Menon (@sing_n_explore)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top