फायर पान के बाद फायर गोलगप्पा सोशल मीडिया मजा आ रहा है धूम

सोशल मीडिया पर तो आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। अभी कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर फायर पान काफी चर्चा में था। शायद आपने भी फायर पान के बारे में जरूर सुना होगा। इस अनोखे पान ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। अब लोगों का ध्यान फायर गोलगप्पे ने अपनी ओर खींचा है।

जी हां आपको सुनकर हैरानी हुई होगी कि कोई गोलगप्पे के पानी में कैसे आग लगा सकता है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए। अलग-अलग टेस्ट और क्रिएटिविटी करके लोग तरह-तरह के व्यंजन बनाते हैं जो कि अच्छे भी होते हैं और कभी-कभी हमारी डिश बेकार भी हो जाती है, लेकिन इस व्यक्ति ने गोलगप्पे में आग लगाकर एक अनोखा तरीका खोज निकाला है और लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

यह वीडियो अहमदाबाद का बताया जा रहा है और इस वीडियो को इंस्टाग्राम के foodiekru नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यह वीडियो काफी छोटा है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की सड़क के किनारे खड़ी हुई है और एक दुकानदार गोलगप्पे को हाथ में लिया हुआ है।

गोलगप्पा देखने में काफी सुंदर लग रहा है और दुकानदार अपने हाथ से लाइटर निकालता है और उस गोलगप्पे के ऊपर आग लगाता है जैसे ही हम फायर गोलप्पा कह रहे हैं और वह उस लड़की के मुंह में गोलगप्पा खिला देता है और यह वीडियो यहीं खत्म हो जाता है यह गोलगप्पा अनोखा है।

आपने तो हमेशा तीखा खट्टा मीठा या पानी से भरा गोलगप्पा ही खाया होगा लेकिन इस गोलगप्पे को देखकर सभी लोग हैरान हैं। पहले ही फायर पान ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी। अब देखना यही है कि क्या यह फायर गोलगप्पा सोशल मीडिया पर धूम मचा पाता है या नहीं।

इस वीडियो को अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और फिर संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। फायर पान सुनने में ही काफी अनोखा लगता है। इसलिए इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा है कि अरे भाई लड़की का मुंह जल आएगा क्या तो कुछ लोग कमेंट करते हैं कि स्ट्रीट फूड वालों की बात ही कुछ अलग है। सभी लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और फायर गोलगप्पा भी इस समय चर्चे में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top