ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गाड़ियों को रोककर जब कराया बिल्ली को रास्ता पार

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो होते हैं। जो हमें हंसाते हैं, रुलाते भी हैं और गर्व भी कराते हैं। कुछ वीडियो तो दिल को छू लेते हैं। हमें कुछ सेकंड या कुछ मिनटों के वीडियो में संदेश भी दे देते हैं और अपने काम के प्रति लगन और प्रेम का संदेश लेकर हमारा दिल जीत लेते हैं।

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिल छू लेने वाला है। यह वीडियो एक बिल्ली और एक पुलिसकर्मी का है। जो ट्रैफिक का काम संभाल रहे होते हैं ।ट्रैफिक पुलिस वालों का काम होता है गाड़ियों के आने जाने पर नियंत्रण करना। जिससे सड़क पर ट्रैफिक ना लगे और लोगों को कोई परेशानी नहीं हो। कभी कभी लोगों का रास्ता पार करने में भी मदद करते हैं।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक बिल्ली को रास्ता पार कराते देखा गया तो लोग हैरान हो गए। शायद उसी ने अभी तक ऐसे काम करते हुए ट्रैफिक पुलिसकर्मी को नहीं देखा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि पुलिस वाला हाथ के इशारे से गाड़ियों को रोक रहा है और बिल्ली को रास्ता पार करवाने की कोशिश कर रहा है।

इस दौरान बिल्ली भी एकदम आराम से उसके पीछे-पीछे चलते हुए रास्ता पार कर रही है। यह पल बेहद ही खूबसूरत है और इसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।इस वीडियो को इंस्टाग्राम के catty.meoww नाम की आईडी से शेयर किया गया। जिस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। लोग पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हमारी दुनिया में अभी भी सभी जीवन के लिए सम्मान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MeoW🧶 (@cattt.meoww)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top