कैटरीना के ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर, तंजानिया भाई ने किया जबरदस्त डांस मूव्स

इस समय सोशल मीडिया पर तंजानिया के भाई-बहन बॉलीवुड के फेमस गानों पर लिप्सिंग कर सोशल मीडिया पर खूब फेमस हुए हैं। लिप्सिंग के साथ ही दोनों भाई-बहन डांस भी करते नजर आते हैं। इसके पहले उन्होंने रातां लंबिया लंबिया, और जालिमा सॉन्ग जैसे फेमस गानों पर लिप्सिंग कर सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया।

किली पॉल और नीमा के गानों पर लिप्सिंग और डांस यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। अब इनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अफ्रीकन भाई फिल्म सूर्यवंशी के गाने टिप टिप बरसा पानी पर लिप्सिंग के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

तंजानिया के भाई-बहन बॉलीवुड के कई गानों पर लिप्सिंग करके सोशल मीडिया पर जबरदस्त छाए हुए हैं और इनके वीडियोज लोग खूब पसंद भी करते हैं। अब इन भाई-बहनों पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के गाने टिप टिप बरसा पानी का खुमार सवार है और यह इस गाने पर लिप्सिंग और डांसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। किली के डांस मूवमेंट देखकर लोग हैरान हैं कि वह उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं।

यह दोनों भाई बहन बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंह करके इंडिया में भी खूब छा गए हैं इंडिया न्यूज़ अभी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और इनके वीडियो पर कमैंट्स भी खो देते हैं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा हमें अब दोनों पर गर्व है तो दूसरे यूजर ने लिखा है यह तो प्रॉपर इंडियन हो गए हैं उनका आधार कार्ड बनवा देना चाहिए तो एक यूजर ने लिखा इन आप दोनों हमेशा हमें सरप्राइस करते रहते हैं आप दोनों बहुत कमाल के हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top