अपने करोड़ों के घर में व्यक्ति ने खुद ही लगाया आग, और कारण बना सांप

लोग अपने घरों को बड़े शौक से बनाते हैं और उसमें लाखों करोड़ों रुपए भी खर्च करते हैं। लेकिन क्या अपने सुना है कोई करोड़ों के अपने घर में खुद ही आग लगा दे, तो यकीनन ऐसा बिल्कुल नहीं सुना होगा। लेकिन यह घटना हुई है अमेरिका के एक शख्स ने ऐसा किया है और उसने खुद से अपने घर में आग लगाया। इस आग लगाने का कारण सांप है। वह शख्स अपने घर से सांप को बाहर निकालने के कारण अपना इतना बड़ा नुकसान कर लिया है।

वह शख्स सांप से बचने के लिए अपना पूरा घर ही जला डाला। मैरीलैंड के मोंटगोमरी काउंटी में एक घर में आग लगने के बाद अग्निशामक को बुलाया गया। जब मालिक ने सांपों को भगाने की कोशिश की, उन्होंने सांपों को घर से बाहर निकालने के लिए घर में धूंए का इस्तेमाल करने की कोशिश की। लेकिन कोयले को तहसील के बहुत करीब रखा गया। जिससे घर में आग लग गए।  Image

मोंटगोमरी काउंटिंग फायर एंड रेस्क्यू सर्विस के मुख्य प्रवक्ता पीट पिरिंगर ने बताया कि पब्लिक रिकॉर्ड के अनुसार ही यह घर हाल ही में 1.8 मिलियन डॉलर में खरीदा गया था। यह बात जान कर सभी हैरान भी हैं। इस करोड़ों की जलती हुई घर का फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है। इस घटना के दौरान कोई घायल नहीं हुआ है। दमकल विभाग के एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा बिग वुट्स आरडी अपडेट करें।

सोशल मीडिया पर इस पर रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भला अपना ही घर कौन जलाता है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है ऐसे ही लोग होते हैं जिन्हें ज्यादा दिमाग होता है। इससे अच्छा सांप पकड़ने वाले को बुला लिया होता तो तीसरे यूजर ने लिखा कमाल का ही शख्स है लगता है इसको अपने घर से प्यार ही नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top