बच्ची ने सलवार सूट में सपना चौधरी को फेल कर देने वाला किया जबरदस्त डांस

girl danced in salwar suit

छोटे बच्चों की हरकतें लोगों को खूब पसंद आती है। दरअसल बच्चे मन के सच्चे होते है। वह अगर कभी कोई नुकसान भी कर देते है तो माता-पिता उन पर गुस्सा नहीं दिखाते है। छोटे बच्चों की छोटी-छोटी हरकतें दिल खुश कर जाते है तो कभी उनके माता-पिता उन्हें छोटी-छोटी चीजों को प्रोत्साहित भी करते नजर आते है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जो एक छोटी सी बच्ची का है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश होगा।

छोटी सी बच्ची ने किया खूबसूरत

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है छोटी सी बच्ची सूट पहन रखी है और इस कपड़े में वह बेहद क्यूट सी लग रही है। किसी ने बच्चे को डांस करने के लिए उत्साहित किया, तो वह मोबाइल के कैमरे के सामने डांस करने लगती है। बॉलीवुड का मशहूर गाना “चांदी के डाल पर सोने का मोर” पर वह छोटी सी बच्ची बेहद ही मस्त अंदाज में डांस कर रही है। उसका डांस उस बच्चे की तरह ही क्यूट और सुंदर सा लग रहा है, जिसे देखकर आप भी उसकी तारीफ करेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर छोटी सी बच्ची का यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची के क्यूटनेस पर लोग दिल हार जा रहे है, तो बच्चे के डांस पर भी खूब तारीफ कर रहे है। आप देख सकते है जहां पर बच्ची डांस कर रही है वहां पीछे गाड़ियां चल रही है, लेकिन बच्ची सिर्फ और सिर्फ अपने डांस में मगन है।

इस वीडियो को लोग लाइक तो कर ही रहे है शेयर भी कर रहे है। कुछ लोगों ने तो बच्ची के डांस की जमकर तारीफ करने के साथ सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top